उमेश पाल हत्याकांड पर BJP सांसद बोले- ''विकास दुबे की तरह माफिया Atiq Ahmed की गाड़ी पलट जाए तो कोई आश्चर्य नहीं होगा''

punjabkesari.in Thursday, Mar 02, 2023 - 08:34 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Utttar Pradesh) के कन्नौज से भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद सुब्रत पाठक (Subrat Pathak) ने लगभग दो साल पहले कुख्यात विकास दुबे (Vikas Dubey) की गाड़ी पलट जाने से हुई मौत (Death) का हवाला देते हुए कहा कि माफिया सरगना अतीक अहमद (Mafia Atiq Ahmed) की गाड़ी पलट जाए तो कोई आश्चर्य नहीं होगा। पाठक ने ट्वीट कर कहा, ''उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) की सुरक्षा में उमेश पाल (Umesh Pal) समेत पुलिस सुरक्षाकर्मी की हत्या (Murder) सीधे उत्तर प्रदेश की सरकार (UP Government) पर हमला है, याद रखो जब विकास दुबे (Vikas Dubey) नहीं बचा तो इन दुर्दांतों का क्या होगा ये बताने की आवश्यकता नहीं है, और अब यदि अतीक (Atiq Ahmad) की भी गाड़ी पलट जाय तो मुझे कोई आश्चर्य नहीं होगा।''

PunjabKesari

10 जुलाई 2020 को गैंगस्टर विकास दुबे यूपी की एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में मारा गया था
आपको बता दें कि 10 जुलाई 2020 को गैंगस्टर विकास दुबे उत्तर प्रदेश विशेष कार्य बल (एसटीएफ) के साथ मुठभेड़ में मारा गया था। पुलिस का कहना था कि उप्र एसटीएफ की गाड़ी विकास दुबे को मध्यप्रदेश के उज्जैन से लेकर कानपुर आ रही थी। गाड़ी की रफ्तार तेज थी, बारिश होने से रोड पर फिसलन थी और कानपुर पहुंचने से पहले अचानक रास्‍ते में गाड़ी पलट गई थी और दुबे ने भागने का प्रयास किया जिसके बाद मुठभेड़ में वह मारा गया था।

PunjabKesari

बीते शुक्रवार उमेश पाल और उसके एक सुरक्षाकर्मी की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी
उल्लेखनीय है कि बीते शुक्रवार को धूमनगंज थाना अंतर्गत जयतीपुर में उमेश पाल और उसके एक सुरक्षाकर्मी की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। उमेश पाल, बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड का मुख्य गवाह था। उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने शनिवार को धूमनगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई जिसमें पूर्व सांसद अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन, दो बेटों, अतीक के साथी गुड्डू मुस्लिम और गुलाम तथा 9 अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। कन्नौज से सांसद सुब्रत पाठक ने 2019 लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को हराया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static