वाह! ठंड में ठिठुरते बुजुर्ग को देख कुर्सी छोड़ खड़े हुए SP, पहले ओढ़ाया कम्बल, फिर सुनी फरियाद

punjabkesari.in Saturday, Dec 19, 2020 - 06:09 PM (IST)

सुलतानपुर: उत्तर प्रदेश में कड़कड़ाती ठंड अपना जमकर कहर बरपा रही है। इंसानों से लेकर बेजुबानों तक सर्दी के सितम से अछूते नहीं है। इस हाड़ कंपाती ठंड के बीच सुलतानपुर में पुलिस की दरियादिली का नजारा देखने को मिला है। जहां एसपी ऑफिस में एक बुजर्ग अपनी फरियाद लेकर पहुंचा। इस दौरान बुजुर्ग ठंड से कांप रहा था। बुजुर्ग की ऐसी हालत देखकर एसपी शिवहरी मीणा से रहा नहीं गया। उन्होंने अपने ड्यूटी के साथ इंसानियत फर्ज निभाते हुए बुजुर्ग को फौरन कम्बल मंगाकर ओढ़ाया। जिसके बाद उनकी समस्या सुनी और उसे सुलझाने का निर्देश दिया। 
PunjabKesari
बता दें कि एसपी शिवहरि मीणा शुक्रवार को जनता दरबार में फरियादियों की फरियाद सुना ही रहे थे। इस दौरान एक बुजुर्ग आदमी अपनी फरियाद लेकर एसपी के सामने पहुंचा। जिसको देखकर एसपी से अपनी चेयर पर बैठा नहीं गया। इसलिए कि आने वाले बुजुर्ग को अत्यधिक ठंड लग रही थी। स्थिति को समझते हुए तत्काल उन्होंने कम्बल मंगाकर बुजुर्ग को ओढ़ाया और साथ ही साथ सम्बंधित अधिकारियों को बुजुर्ग व्यक्ति की समस्या के निस्तारण हेतु निर्देशित भी किया। 

बता दें कि एसपी शिवहरि मीणा अपने मानवीय चेहरे की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं। अब पूरे जिले में जिले में एसपी शिवहरी मीना के इस नेक कार्य की चारों तरफ प्रशंसा हो रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static