वाह रे योगीराज! क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर ने महिला SPO से किया रेप

12/5/2020 3:20:17 PM

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने प्रदेश में महिला सुरक्षा के बड़े-बड़े दावे करती है। लेकिन प्रदेश महिलाए सुरक्षित नहीं है ऐसा ही ताजा मामला अलीगढ़ जनपद से सामने आया है। जहां पर एक महिला SPO के साथ क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर ने रेप की घटना को अंजाम दिया।  जब कानून के रखवाले ही कानून की धज्जियां उड़ाने में लगे है। तो आम आदमी के साथ न्याय मिलना बेमानी होगी।

बता दें कि अलीगढ़ के सासनी गेट थाने में तैनात महिला SPO ने बताया कि उसके पुत्री का दहेज उत्पीडऩ का केस 2018 से सासनी गेट में दर्ज है। इस केस की विवेचना क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर राकेश यादव कर रहे हैं। पीड़िता ने बताया कि 29 अक्तूबर को इंस्पेक्टर ने उसे कागज दिखाने के बहाने रामघाट रोड के एक होटल के कमरा नंबर-102 में बुलाया था। जहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।

पीड़िता का आरोप है कि इंस्पेक्टर ने दुष्कर्म किया साथ ही धमकी दी गई कि अगर इस संबंध में किसी को बताया तो केस में कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। मजबूरी में वह चुप रही, वहीं इंस्पेक्टर उसकी चुप्पी का फायदा उठाते हुए फोन पर अश्लील बातें करने लगा। इसके बाद आए दिन उसी होटल में बुलाकर रेप करता था, लेकिन केस में कोई मदद नहीं की।

SSP मुनिराज ने मामले की जानकरी देते हुए बताया कि सासनी गेट के एक दहेज उत्पीडऩ के केस में विवेचना कर रहे क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर राकेश यादव पर दुष्कर्म और फोन पर आपत्तिजनक बातचीत का आरोप है। मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपी इंस्पेक्टर को निलंबन कर दिया गया है। पीड़िता की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। 


Ramkesh

Related News