Wrestlers Protest: बृजभूषण शरण सिंह ने किया दावा, कहा- 'धरना देने वाले खिलाड़ी कर रहे चुनाव की तैयारी'

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 12:52 PM (IST)

Wrestlers Protest: देश की राजधानी दिल्ली के जंतर-मंतर पर पिछले लगभग एक महीने से भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष और कैसरगंज (Kaisarganj) से बीजेपी (BJP) सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) के खिलाफ महिला पहलवानों खिलाड़ियों का धरना प्रदर्शन चल रहा है। इस दौरान उन्हें बहुत से राजनीतिक दलों का समर्थन मिल रहा है। इसी बीच अब बृजभूषण शरण सिंह ने पहलवानों के धरने को लेकर एक बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि, ये कांग्रेस (Congress) की मदद से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः Ganga Expressway के किनारे बनाए जाएंगे फार्मा और टेक्सटाइल पार्क, विकसित होगा औद्योगिक कॉरिडोर

बता दें कि, महिला पहलवानों द्वारा लगाए गए आरोपों का सामना कर रहे बीजेपी सांसद ने खिलाड़ियों पर एक बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि, "खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहे हैं। वो जंतर-मंतर पर धरना नहीं दे रहे हैं। उन्होंने ये भी कहां के खिलाड़ी हैं, इनका खेल हो चुका है। अब ये चुनाव लड़ेंगे, हुड्डा साहब जिंदाबाद और कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद।"

यह भी पढ़ेंः UP Weather Today: यूपी में आज मिलेगी गर्मी से राहत, कई इलाकों में बारिश के साथ ओलावृष्टि की संभावना...चलेंगी तेज हवाएं

इससे पहले बृजभूषण शरण सिंह ने कहा था कि अपने नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं।  वो एक मिनट भी नार्को टेस्ट से पीछे हटने वाले नहीं है। वहीं, पहलवानों के प्रदर्शन को लेकर BJP MP बृजभूषण शरण सिंह के निजी सचिव ने कहा कि "हम सुन रहे हैं कि जंतर मंतर पर पहलवानों की तरफ से आवाज उठाई जा रही है। खास करके इसमें दो लोग उस बात को उठा रहे हैं। एक तो पहलवान विनेश फोगाट और दूसरा इसमें समर्थन देने वाले पहलवान बजरंग पुनिया हैं। ये लोग कह रहे हैं कि बृजभूषण सिंह का नार्को टेस्ट होना चाहिए। मैं उनके निजी सचिव होने के नाते और बृजभूषण शरण सिंह की तरफ से इस बात को कहता हूं कि बृजभूषण सिंह एक भी मिनट नार्को टेस्ट से पीछे हटने वाले नहीं है।
   

Content Editor

Pooja Gill