वीडियो कॉल करके प्रेमिका से बोला प्रेमी- प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से लिखो मेरा नाम फिर करेंगे शादी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 22, 2022 - 06:49 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां पर प्रेमी युवक ने अपनी प्रेमिका से शादी के लिए ऐसी शर्त रखी की जिसने भी सुना हैरान रह गया। दरअसल,  प्रेमी ने प्रेमिका को वीडियो कॉल करके प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड चला कर नाम लिखने के लिए मजबूर कर दिया। इश्क में पागल प्रेमिका ने प्रेमी की बता में आकर प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड चला दिया। जिससे उसका पार्ट जखमी हो गाया। आरोपी प्रेमी ने घटना का वीडियो बना कर प्रेमिका के पिता को भेज दिया। पिता ने जब वीडियो देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।  उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

प्रेमिका सीएचसी में नर्स के पद पर है तैनात
जानकारी के मुताबिक लखनऊ के ग्रामीण इलाके में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में तैनात नर्स के सनकी प्रेमी आवेन्द्र सोनवानी ने उससे शादी करने के लिए क्रूरतापूर्ण परीक्षा ली। आवेंद्र ने नर्स को वीडियो काल कर प्रेम का वास्ता देते हुए उसके प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से अपना नाम लिखवाया। पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक ने सोनवानी माल के गहदों भवानीपुर का रहने वाला है। कुछ माह पहले युवती नर्स की ट्रेनिंग कर रही थी। इस बीच उसने युवती का नंबर कहीं से ले लिया। उसे काल करने लगा। दोनों में दोस्ती हो गई। दोनों कुछ समय तक पीजीआई इलाके में लिवइन रिलेशन में भी रहे। इसी दौरान आवेंद्र ने युवती के कुछ प्राइवेट वीडियो भी बना लिए। इसी दौरान युवती एक सीएचसी में नर्स हो गई। युवती अपने घरवालों के साथ रहने लगी। दोनों मिलते-जुलते रहे।

प्रेमी ने वीडियो बनाकर युवती के पिता को भेजा 
उन्होंने बताया कि आरोप है कि प्रेमी ने युवती को वीडियो काल की और शादी के लिए प्रेम परीक्षा पास करने की शर्त रखी। उन्होंने बताया कि उसने शर्त रखी कि नर्स अपने प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से उसका नाम लिखे। इसके बाद वह शादी करेगा। युवती ने ब्लेड से प्राइवेट पार्ट पर नाम लिखा। इसका प्रेमी ने वीडियो बना कर युवती के पिता के पास भेज दिया। पिता ने पुलिस को बताया कि युवक ने बेटी को डरा धमका कर उससे शादी करने का दबाव बना रहा है।

आरोपी गिरफ्तर 
पुलिस के मुताबिक,जांच में सामने आया है कि वीडियो काफी पुराना है। दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन की बात सामने आ रही है। लड़के ने दबाव बनाने के लिए वीडियो लड़की के परिजनों को भेजा है। फिलहाल पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static