प्रधान के खिलाफ फेसबुक पर पोस्ट लिखना युवक को पड़ा भारी, असलहों और लाठी-डंडों से युवक की पिटाई

punjabkesari.in Sunday, May 10, 2020 - 05:01 PM (IST)

संतकबीरनगर: जनपद में एक युवक ग्राम प्रधान के खिलाफ टिप्पणी करना गांव के ही रहने वाले युवक शुभम उपाध्याय और उसके परिजनों को भारी पड़ गया। शुभम उपाध्ययाय ने दरअसल सोशल मीडिया पर गांव के विकास कार्यों में हो रही अनियमितताओं के बारे में फेसबुक पर एक पोस्ट लिख दी। इसके चलते ग्राम प्रधान बहुत नाराज हो गए नाराज ग्राम प्रधान और उसके परिवार वालों ने लाइसेंसी असलहों और लाठी-डंडों से लैस होकर युवक शुभम उपाध्याय के घर पर धावा बोल दिया।

ग्राम प्रधान और उसके भाइयों ने असलहे से पांच राउंड फायरिंग कर दहशत का माहौल बनाया और फिर शुभम और उसके परिजनों को लाठी डंडों से जमकर पिटाई की। मारपीट की घटना में चार लोग घायल हो गए है। वहीं घटना की सूचना मौके पर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कर दिया है। जहां पर उनका इलाज चल रहा है।


बता दें मामला धर्मसिंहवा थाना क्षेत्र के रैधरपार गांव का है। जहां पर ग्राम प्रधान देर रात्रि हुई पांच राउंड हवाई फायरिंग की। घटना की आवाज सुनकर गांव वाले आ गए। ग्रामीणों को आता देख ग्राम प्रधान और उसके भाई मौके से भाग खड़े हुए लेकिन अपना एक असलहा वहीं छोड़ गए जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। शनिवार देर रात्रि हुई इस घटना से गांव में दहशत पसर गया है, इसे साफ तौर पर देखा जा सकता है।

फिलहाल इस पूरे मामले पर पुलिस ने दोनो पक्षों से मिली तहरीर के आधार पर 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि जल्द ही आरोपीयों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

Edited By

Ramkesh