याेगीराज में फिर दरिंदगीः 3 साल की मासूम की रेप के बाद हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Feb 11, 2020 - 01:05 PM (IST)

सीतापुर: उत्तर प्रदेश में जनपद सीतापुर के महोली इलाके में एक 3 वर्षीय बच्ची की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। साथ ही दुष्कर्म की आशंका भी जताई जा रही है। लड़की के काफ़ी देर तक दिखाई न देने पर परिजन ने जब उसकी तलाश शुरू की तो नाबालिग का शव गांव के ही एक घर में एक बोरे से बरामद हुआ। जिसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि थाना महोली इलाके के पीरपुर रिहाई गांव में घर के बाहर खेल रही एक 3 साल की मासूम बच्ची को गांव का ही एक व्यकित  शराब के नशे में धुत होकर अपने घर ले गया। वहां पर उसने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। बच्ची की लहूलुहान हालात देखकर उसके साथ रेप किये जाने की भी अशंका जताई जा रही है।

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि 5-6 घंटे तक जब मासूम बच्ची दिखाई नहीं दी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। इसी बीच आरोपी राजू मिश्रा के घर के बाहर बच्ची के जूते देखकर परिजन को शक हुआ कि बच्ची आरोपी के घर में हो सकती है। घर मे खोजने पर मासूम का शव एक बोरे से बरामद हुआ। इसके घर में कोई था नहीं। उनका कहना है कि यह शातिर नशेड़ी है जो नशे की वजह से अपने भाई और मां के घर से भगा दिया है।  ग़ुस्साये परिजन स्थानीय पुलिस चौकी रिछाई पर पहुँचे। पुलिस ने मामले में सक्रियता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

एडिशनल एसपी एमपी सिंह ने बताया कि सोमवार शाम 5 बजे के आस-पास एक 3 वर्षीय नाबालिग गायब हो गई। 5-6 घंटे की खोजबीन के बाद परिजनों ने उसे गांव के ही राजू मिश्रा पुत्र कल्लू के घर में बोरे से मासूम की लाश मिली। मासूम लहुलुहान अवस्था में थी। जिसे देख प्रतीत होता था कि पहले उसके साथ रेप किया गया है तत्पश्चात उसकी गला घोंट कर हत्या की गई है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरेपी ने यह स्वीकार भी किया है कि हमने रेप के बाद उसकी हत्या की है। परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। इस संबंध में आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।  

 

Ajay kumar