याेगीराजः दबंगों ने दलित महिला ग्राम प्रधान की बेरहमी से की पिटाई, टूटे दाेनाें हाथ

punjabkesari.in Monday, Sep 14, 2020 - 06:46 PM (IST)

फतेहपुर: कहने को भले ही हम 21वीं सदी में चांद पर पहुंच गए हैं लेकिन आज भी कहीं ना कहीं जातिवाद हम पर हावी है। ऐसा ही एक मामला फतेहपुर में देखने को मिला है। जहां एक दलित वृद्ध महिला ग्राम प्रधान की गांव के ही दबंगो ने इस कदर पिटाई कर दी कि महिला के दोनों हाथ टूट गए और वह बुरी तरह घायल हो गई। वहीं महिला की जानकारी के बाद पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया लेकिन आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई। जिसका खामियाजा है कि दबंग द्वारा महिला ग्राम प्रधान को जान से मारने की धमकी मिल रही है।

PunjabKesari
बता दें कि पूरा मामला फतेहपुर के खागा कोतवाली क्षेत्र का है। जहां शनिवार एक महिला ग्राम प्रधान ने गांव के ही कुछ दबंगो पर पिटाई का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि दबंगो द्वारा उसकी पिटाई की गई जिसमें उसके दोनों हाथ टूट गए और वह बुरी तरह घायल हो गई।

PunjabKesari
पीड़ित महिला ग्राम प्रधान के बेटे ने बताया कि नरेगा का काम चल रहा था वहां से मजदूरों की छुट्टी करके हम आए और घर पर थे तभी गाँव के चार-पांच लोग आये और लाठी डंडे से मारने पीटने लगे और उसके बाद हमलोग भागकर चौकी गए, जिसके बाद पुलिस गाँव आई जब तक यह लोग इधर उधर हो गए। थाने में रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया लेकिन अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई। आरोपियों की गिरफ्तारी न होने के कारण लगातार दबंग द्वारा ग्राम प्रधान को जान से मारने की धमकी दी जा रहा है। जिसके लेकर महिला ग्राम प्रधान एसपी आफिस पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई, जहां एसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

PunjabKesari
फतेहपुर डीएसपी संजय शर्मा ने बताया कि मंझिलगांव गाँव जो की थाना खागा में पड़ता है जहाँ की एक महिला द्वारा प्रतिपक्षियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में एससीएसटी का मुकदमा दर्ज कराया गया था। जिसमे अभी विवेचना जारी है मेडिको लीगल प्राप्त नहीं हुआ है और साक्ष्यों के आधार पर इसमें कार्यवाही की जायेगी।  

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static