योगीराज में बैखाैफ बदमाश, गश्त कर रहे पुलिसकर्मियाें काे लाठी से पीटा

punjabkesari.in Tuesday, Jan 02, 2018 - 07:06 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में बेखाैफ बदमाशाें का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। मीडियाकर्मी से लेकर पुलिसकर्मी तक अपने आपकाे सुरक्षित नहीं महसूस कर रहे हैं। एेसा ही एक मामला राजधानी लखनऊ में सामने आया है। यहां के तालकटोरा थाना क्षेत्र में गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों पर अज्ञात बदमाशों ने लाठी डंडों से हमला बाेल दिया।जिसमें दाेनाें घायल हो गए। हमलावर हमले के बाद माैके से फरार हाे गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दोनों पुलिसकर्मियों को अस्पताल ले गए। जहां उनका इलाज कराया गया।

एसपी पश्चिम लखनऊ विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि घटना थाना तालकटोरा क्षेत्र की है। यहां नाइट ड्यूटी के दाैरान गस्त कर रहे सिपाही राजमणि और भारत बंसल पर
अचानक कुछ अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया। यहां लगे cctv कैमरे और लोगों की मदद से अपराधियों की तलाश की जा रही है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। फिलहाल कारणों का पता लगाया जाएगा।

उठ रहे सवाल
पुलिसकर्मियाें पर हमले से एक बड़ा सवाल खड़ा हाे रहा है कि अगर सुरक्षाकर्मी ही अपने आपकाे सुरक्षित नहीं महसूस कर रहे ताे आम आदमी का क्या हाेगा....
बहरहाल अब देखना होगा कि खाकी पर हमला करने वाले ये शातिर बदमाश, पुलिस के हत्थे कब चढ़ते हैं।

अचानक बदमाशाें ने बाेला हमला 
घायल सिपाही भारत बंशल ने बताया कि हम एमएनएस की तरफ से फाटक की तरफ जा रहे थे। इस दौरान एक्टिवा और अपाक्षे पर सवार करीब 6 लोगों ने हमारे ऊपर लाठी से हमला बोल दिया। हमारी उनलोगों से मुठभेड़ हुई जिसमें कई बदमाश जख्मी भी हुए और फरार हो गए। वहीं घायल दूसरे पुलिसकर्मी विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि हमारे ऊपर बदमाशों ने अचानक हमला बोल दिया। ऐसा लग रहे है कि उन लोगों की पहले से ही प्लानिंग थी।