PM मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में लोगों से बात करते व घूमते नजर आए ''यमराज'' और ''कोरोना''

punjabkesari.in Sunday, Apr 18, 2021 - 11:24 AM (IST)

वाराणसीः उत्तर प्रदेश में खतरनाक कोरोना वायरस का कहर जारी है। इसके मद्देनजर 35 घंटे का कर्फ्यु लागू है। इसके साथ ही प्रत्येक रविवार को संपूर्ण लॉकडाउन भी है। इसी बीच वाराणसी के रेलवे स्टेशनों पर  'यमराज' और 'कोरोना' वायरस घूमते नजर आए।

बता दें कि मंडुआडीह स्टेशन पर 'कोरोना के साथ 'यमराज' घूमते हुए नजर आए। वहीं हाथ में गदा और काले कपड़े पहन यमराज कोरोना वायरस के साथ स्टेशन पर बैठे लोगों से बातचीत करने लगे। बातचीत का ये वीडियो वायरल हुआ है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोत्तरी दर्ज की जा रही है। यहां एक्टिव मामलों की संख्या 14 हजार से ऊपर हो चुकी है। इस संख्या को नियंत्रण करने के लिए जिला प्रशासन हर सम्भव प्रयास कर रहा है।

आगे बता दें कि वीकेंड लॉकडाउन के साथ ही लोगों को मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के लिए जागरूक किया जा रहा है। इसी क्रम में वाराणसी के मंडुआडीह स्टेशन पर आरपीएफ यानी रेलवे पुलिस की तरफ से यात्रियों को जागरूक करने के लिए अनोखा तरीका अख्तियार किया गया है। इस अनोखें तरीके में 'यमराज' और 'कोरोना वायरस' को शामिल किया गया है।

 

Content Writer

Moulshree Tripathi