कोरोना की जंग में सड़कों पर उतरे यमराज, कहा-घर से निकले तो खैर नहीं

punjabkesari.in Saturday, Apr 11, 2020 - 10:06 AM (IST)

अयोध्या: कोरोना महामारी के खिलाफ एमराज भी सड़क पर उतर आए हैं। हाथों में तलवार लिए यमराज का कोरोना के प्रति जागरूक करना लोगों के लिए कौतूहल का विषय रहा। यमराज सड़कों पर लोगों को चेतावनी देते नजर आए कि आप घरों से बाहर निकले तो हम नहीं छोड़ेंगे।

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए अयोध्या की सड़कों पर हाथों में तलवार लिए यमराज ने खुद ही मोर्चा संभाल लिया। इस दौरान यमराज ने लोगों से कहा कि अगर आप घरों के बाहर निकले तो हम नहीं छोड़ेंगे, हम केवल घर के बाहर घूम रहे लोगों को ही निशाना बनाते हैं, जो लोग लॉकडाउन के दौरान अपने घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं उनको हमसे कोई संकट नहीं। 

यह नजारा अयोध्या जनपद के कुमारगंज कस्बे में देखने को मिला, जहां लॉकडाउन का अनुपालन कराने के लिए रूट मार्च करने निकली पुलिस ने लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए यमराज के भेषधारी का सहारा लिया। बाकायदा लाउडस्पीकर और बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ निकले पुलिस अधिकारियों ने पूरे कस्बे का भ्रमण किया और कोरोना रूपी यमराज के माध्यम से संदेश देने की कोशिश किया कि लोग अपने घरों में रहें और लॉकडाउन का पालन करें। 

इस दौरान एसपी ग्रमीण शैलेन्द्र सिंह लाउडस्पीकर पर लॉकडाउन, सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क लगाने और बार-बार साबुन से हाथ धोने, सैनिटाइजर का प्रयोग करने की अपील करते नजर आया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static