यमुना एक्सप्रेस-वे पर डबल डेकर बस पलटने से 4 लोगों की मौत, मृतकों की हुई पहचान

punjabkesari.in Tuesday, Jun 04, 2019 - 12:22 PM (IST)

मथुराः यमुना एक्सप्रेसवे पर रविवार देर रात बलदेव क्षेत्र में दिल्ली से भिंड जा रही एक डबलडेकर बस के बेकाबू होकर पलट जाने से मारे गए चारों व्यक्तियों की पहचान हो गई है। ये मृतक बस चालक, भिंड निवासी दो विवाहिता बहनें और एक अन्य व्यक्ति हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दिल्ली से भिंड(मप्र) जा रहे बस के यात्री मूलतः वहीं के रहने वाले हैं। आपस में रिश्तेदार और मिलने-जुलने वाले यह लोग अब दिल्ली में बस गए हैं। बच्चों की स्कूली छुट्टियों में ये लोग अपने गृह जनपद लहार जा रहे थे। जब बस बरसौली गांव (माइलस्टोन 132) से गुजर रही थी तो अचानक बेकाबू होकर पलट गई। इस हादसे में मरने वाले 4 लोगों और गंभीर रूप से घायल लोगों की पहचान हो गई है। उन्होंने बताया कि मृतकों में भिंड निवासी उदय सिंह की विवाहित बेटियां रेखा (35) और विनीता (30) तथा बस सवार जालौन के सिमोला सिरसा कलां निवासी राकेश (38) शामिल हैं। चौथे व्यक्ति की पहचान बस के चालक ब्रज किशोर सिंह उर्फ बंटू (32) निवासी गांव सगरा, थाना नयागांव भिंड के रूप में हुई है।

घायल हुए लोगों में भिंड के विभिन्न स्थानों पर रहने वाले सुनील कुमार, भूरे (10 साल), प्रियंका (22 साल), मीना, रामकली (55 साल), शालू, शिवा राजपूत, कृष्णा (5 साल) तथा दिल्ली के अशोक नगर की पूनम, उमेश चंद्र और वर्षा (12 साल) शामिल हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के पश्चात मृतकों के शव उनके परिजनों को सौंप दिए गए हैं और घायलों का उपचार कराया जा रहा है।
 

Deepika Rajput