यमुना एक्सप्रेस- वे बड़ा हादसा: ट्रक ने डबर डेकर बस को टक्कर मारी, एक व्यक्ति की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Oct 11, 2022 - 05:49 PM (IST)

नोएडा: रबूपुरा थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे पर मंगलवार सुबह एक डबल डेकर बस को ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे बस यमुना एक्सप्रेस वे से नीचे गिर गई। घटना बस में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि कई यात्री घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया, ‘‘गोरखपुर जिला से एक डबल डेकर बस पंजाब के लुधियाना जा रही थी। मंगलवार तड़के यमुना एक्सप्रेस-वे के ग्राम खेड़ा मोहम्मदाबाद के पास बस में एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। बस अनियंत्रित होकर यमुना एक्सप्रेस वे से नीचे गिर गई। इस घटना में बस में सवार दर्जन भर लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती करवाया गया।



उन्होंने बताया कि उपचार के दौरान हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा निवासी नवी कुमार (25) की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि कुमार सेना के डोगरा रेजीमेंट में कार्यरत था। प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों में से दो की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यमुना एक्सप्रेस- वे पर बस दुर्घटना का सीएम योगी ने लिया संज्ञान
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जनपद गौतमबुद्ध नगर के यमुना एक्सप्रेस वे पर बस दुर्घटना के मामले का संज्ञान लिया है। उन्होंने जिला अधिकारी को निर्देश है कि घायलों को समुचित उपचार मुहैया कराई जाए।  साथ ही उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। मौके पर जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच कर राहत कार्य को युद्धस्तर कर रहे हैं।

Content Writer

Ramkesh