कांस्य पदक जीतने वाले यशपाल का लोगों ने किया भव्य स्वागत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 26, 2018 - 05:03 PM (IST)

संतकबीरनगरः देश की राजधानी दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय एमएमए चैम्पियनशिप मे कांस्य पदक हासिल करने वाले मिक्सड मार्शल योद्धा यशपाल यादव के बुधवार को जिले में पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। रेलवे स्टेशन पर सपा के वरिष्ठ नेता केडी यादव और व्यापारी नेता श्रवण अग्रहरि के नेतृत्व मे सैकड़ों लोगों ने जिले के रीयल योद्धा को फूल मालाओं से लाद दिया।

रेलवे स्टेशन से निकला स्वागत जुलूस बैंक चौराहा, गोला बाजार, नेहरू चौक होते हुए बरदहिया मे स्थित यशपाल के आवास पर पहुंचा। यहां आयोजित स्वागत समारोह मे व्यापारियों, जनप्रतिनिधियों, पत्रकारों और अन्य शुभचिन्तकों ने यशपाल और उनके प्रशिक्षक लालदेव यादव का स्वागत किया। 

स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए यशपाल ने कहा कि अपने हौसले और कठिन परिश्रम से आज परिवार, समाज और जिले का मान बढ़ाया है। वहीं व्यापारी नेता श्रवण अग्रहरि ने कहा कि हम यशपाल के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं।  राजनीतिक और व्यापारिक पृष्ठभूमि से निकल कर खुद को योद्धा के रूप मे पेश करके युवाओं के लिए आदर्श स्थापित किया है। शायर असद महताब ने यशपाल और कोच लालदेव को बधाई देते हुए सफलता की बुलंदी पर पहुंचने की प्रेरणा दी।

    

Ruby