शिया पर्सनल लॉ बोर्ड के अध्यक्ष यासूब का बयान, अयोध्या में ही होना चाहिए मस्जिद का निर्माण

punjabkesari.in Tuesday, Mar 06, 2018 - 02:11 PM (IST)

आगराः अयोध्या में राम मंदिर और बाबरी मस्जिद को लेकर ऑल इंडिया शिया पर्सनल लॉ बोर्ड ने बड़ा ऐलान किया है। बोर्ड के अध्यक्ष यासूब अब्बास ने कहा कि ऑल इंडिया शिया पर्सनल लॉ बोर्ड, मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के साथ है। ऑल इंडिया शिया पर्सनल लॉ बोर्ड चाहती है कि अयोध्या में मस्जिद की जगह मस्जिद ही बने। 

इसके अलावा यासूब अब्बास ने कहा कि अब वक्त बैठकर तय करने का नहीं है क्योंकि देश की सबसे बड़ी अदालत माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने पहले ही कहा था कि आउट ऑफ कोर्ट जाकर यह मसला दोनों पक्ष तय करें और तब तय नहीं हुआ। अब मामला सुप्रीम काेर्ट की अदालत में है इसलिए अब फैसला बैठकर हल करने का नहीं बल्कि न्यायालय के आदेश का इंतजार है। 

यासूब अब्बास ने कहा कि फालतू बयानबाजी से देश की फिजा खराब ना करें। राम मंदिर मसले को लेकर न जाने कितना खून बहा, कितनी मांआें की गोद सूनी हुई और कितने सुहाग उजड़े हैं। ऑल इंडिया शिया पर्सनल लॉ बोर्ड, ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के साथ में आ गया है। प्रदेश और केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। मगर शिया बोर्ड का कहना है कि जब मसला देश की सर्वोच्च अदालत में है तो सरकार की दखलंदाजी से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। लिहाजा 
लोग सियासत बंद करें।