''हां मैं पान-मसाला खाता हूं'' सुब्रत पाठक ने 'गुटखा' वाले बयान पर अखिलेश को दिया जवाब

punjabkesari.in Sunday, Dec 11, 2022 - 05:12 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और कन्नौज से बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक में वार-पलटवार का सिलसिला जारी है। अखिलेश के खैनी वाले बयान के बाद सुब्रत पाठक जवाब दिया है। बीजेपी सांसद ने कहा कि जब आप निजी जीवन पर आएंगे, इस तरह की टिप्पणी करेंगे तो ये ठीक नहीं है। अखिलेश मेरे नाम से खीज जाते हैं, जबसे मैं कन्नौज में जीता हूं।

सुब्रत पाठक ने आगे कहा कि मेरे ऊपर अखिलेश द्वारा कई फर्जी केस लगाए गए थे। मेरे ऊपर झूठे मुकदमे लगवाए गए थे। 600 से ज्यादा जवान मेरे घर छापा मारने पहुंचे थे। जब से मेरे जैसा साधारण व्यक्ति कन्नौज से सांसद बन गया यह अखिलेश से बर्दाश्त नहीं हो रहा। उन्हें पता होना चाहिए न मैं उनसे डरता हूं, न मैं दबता हूं। मैं कन्नौज की पैदावार हूं। पाठक ने कहा, ''हां मैं पान मसाला खाता हूं। यह बात मैं खुलकर बोल रहा हूं। हमारा काम भी इसी से जुड़ा हुआ है।

शिवपाल और अखिलेश के रिश्ते को लेकर पाठक ने कटाक्ष करते हुए कहा कि चाचा-भतीजा चुनाव के समय आपस में लड़ रहे थे, लेकिन जैसे ही चुनाव आता है तो दोनों (अखिलेश-शिवपाल) एक हो जाते हैं। मैनपुरी में लोकसभी उपचुनाव को लेकर कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि मुझे नहीं लगता था कि रघुराज शाक्य हारेंगे। नेताजी मुलायम सिंह यादव की श्रद्धांजलि के नाम पर सपा को वोट मिला है, लेकिन यह याद रखें ऐसा बार-बार नहीं होगा।

बता दें कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कन्नौज से बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक पर निजी हमला बोला था। जिसके बाद अब सुब्रत पाठक ने भी उन पर पलटवार किया है। अखिलेश ने कहा था कि गुटखा भरकर बोलने वाले कन्नौज के विकास की बात नहीं कर सकते हैं, गुटखा और पान खाना छोड़कर वो कन्नौज के विकास पर ध्यान दें। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj