साक्षी मर्डर केस: यति नरसिंहानंद गिरि ने विशेष समुदाय के खिलाफ दिया विवादित बयान, कहा- हमारी बेटी दिल्ली में...

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 03:07 PM (IST)

गाजियाबाद: जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर शिव शक्ति  धाम के महंत विवादित हिंदू नेता यति नरसिंहानंद गिरि ने दिल्ली के साक्षी मर्डर केस के बहाने धर्मगुरुओं और नेताओं पर वीडियो जारी कर बड़ा हमला बोला है। 

यति नरसिंहानंद ने अपने बयान में साक्षी मर्डर केस कहा है कि एक भी किसी व्यक्ति ने उस जिहादी का विरोध नहीं किया और यह एक जगह की घटना नहीं है, जगह-जगह यही हो रहा है। जहां भी यह मुसलमान जिहादी आकर हिंदुओं कत्ल करते हैं वहां भीड़ देखती रहती है इसी कारण रोज हिंदुओं के कत्ल हो रहे हैं हिंदुओं की बेटी काटी जा रही है। और हम केवल नेताओं की चमचागिरी में हम केवल अपने झूठे धर्म गुरुओं की वाहवाही में एक झूठे धर्म को पाली और पोषित करते हुए बहुत तेजी से बर्बादी की तरफ जा रहे हैं।

आगे उन्होंने कहा कि "अमेरिका से रिपोर्ट आती है कि भारत में मुसलमानों पर बहुत अत्याचार हो रहा है, यूरोप से रिपोर्ट आती है कि भारत में मुसलमानों पर बहुत अत्याचार हो रहा है, यूएन रिपोर्ट जारी करता है कि भारत में मुसलमानों पर बहुत अत्याचार हो रहा है जबकि सत्य तो यह है कि भारत जितना जाहिल और खूंखार मुसलमान पूरी दुनिया कहीं नहीं है। यहां जितने भी अत्याचार हिंदुओं पर हो रहे हैं पूरी दुनिया में मेजॉरिटी में आज तक के इतिहास में इतने अत्याचार नहीं हुए। हिंदुओं कभी तो चिंतन करो यह सोचो कि तुम्हारी इतनी बुरी दुर्दशा के बावजूद बाद भी गलती क्यों है तुम्हारी कमी क्यों निकाली जाती है।"

यति नरसिंहानंद ने कहा कि कभी तो विचार करो की एक भी नेता कभी खुलकर तुम्हारे पक्ष में खुलकर नहीं बोलता कभी तो विचार करो तुम्हारे इतने बड़े-बड़े धर्मगुरु कभी भी इस्लाम के जिहाद की सच्चाई तुम्हें नहीं बताते, कभी तो यह विचार करो कि इतने बड़े बड़े संगठन इन्होंने तुम्हारे लिए क्या किया है। एक दूसरे के लिए कम से कम रोना और बोलना तो शुरू करो हिंदू कुत्ते कव्वे और दिनों से भी बुरे हो गए हैं, कोई मर रहा है किसी को फर्क नहीं पड़ रहा है। अपनी इस आदत को बदलो वरना सर्वनाश का प्रमुख कारण तुम होंगे।

Content Writer

Imran