अमेठी: SP के निर्देश पर सभी थानों में शुरू हुआ योग शिविर, कोरोना से मिलेगी राहत

punjabkesari.in Thursday, Apr 23, 2020 - 06:22 PM (IST)

अमेठी: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए देश में लॉकडाउन जारी है। पीएम से लेकर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी द्वारा लगातार इसे रोकने का प्रयास किया जा रहा है। ऐसे में यूपी के जनपद अमेठी की एसपी ख्याति गर्ग ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे पुलिसकर्मियों के ह्यूमैनिटी सिस्टम को मजबूत करने के लिए सभी थानों में योग शिविर का आयोजन करने का निर्देश दिया है। इस दौरान पुलिसकर्मी रोज सुबह 30 मिनट तक योग शिविर में भाग लेकर अपनी शारीरिक क्षमता को मजबूत करेंगे।
PunjabKesari
योगा से ह्यूमैनिटी सिस्टम होगा मजबूत
बता दें कि एसपी अमेठी ने एक एडवाइजरी जारी करते हुए जिले के सभी पुलिसकर्मियों को योगा करने का निर्देश दिया है। इसी कड़ी में सभी पुलिसकर्मी अपने-अपने थाने और आवास में सुबह योगा करके केंद्र सरकार के द्वारा निर्देशों का पालन करते हुए जनता को भी ये संदेश देने की कोशिश करेंगे कि योगा करके आप खुद को सुरक्षित रख सकते है। वहीं इससे ह्यूमैनिटी सिस्टम मजबूत तो होगा ही साथ ही कोरोना संक्रमण का खतरा भी कम होगा। प्रदेश और देश में कोरोना वायरस के रूप में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों के कोरोना संक्रमण होने और उनकी मौत की खबरों से सबक लेते हुए अमेठी की एसपी ने पुलिसकर्मियों को सुरक्षित करने का यह बीड़ा उठाया है।
PunjabKesari
प्रदेश में 1226 एक्टिव केस
गौरतलब हो कि बुधवार को यूपी के प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने कहा कि प्रदेश में अब तक 1412 केस सामने आए हैं। जिनमें 1226 एक्टिव केस हैं। उपचार के बाद 1412 में से 165 मरीज पूरी तरह स्वस्थ हो गए हैं और उन्हें घर भेज दिया गया है। हालांकि कोरोना के कारण प्रदेश में 21 लोगों की मौत हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static