योगी का विपक्षियों पर हमला, कहा- पीड़ा देने वालों को सत्ता में नहीं आने देंगे

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2017 - 12:34 PM (IST)

कानपुर:सपा की सरकार पर उत्तर प्रदेश में दंगे कराए जाने का आरोप लगाते हुए भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा और बसपा ने प्रदेश के बहुसंख्यकों को अपमानित करने का काम किया है। इसलिए सभी लोग संकल्प लें, एेसे राजनीतिक दलों को सत्ता से दूर रखें और सबकी सुरक्षा सबका विकास का नारा देने वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार उत्तर प्रदेश में बनाए। योगी ने कहा कि केंद्र जो विकास योजनाओं के लिए उत्तर प्रदेश धन भेजता था, प्रदेश की समाजवादी पार्टी की सरकार उन कामों के पूरा होने पर अपनी सरकार के शिलान्यास पट लगवा लेती है और उसे अपनी सरकार का काम बताकर वाहवाही लूटती थी लेकिन अब एेसा नही हो पाएगा।

सपा-बसपा ने प्रदेश में कायम किया जंगलराल
सांसद योगी आदित्यनाथ कल्याणपुर क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा करने आए थे। उन्होंने कहा कि पिछले 14 साल में सपा एवं बसपा ने प्रदेश में जंगलराज कायम किया है और बहुसंख्यक समाज को पीड़ा दी है। पिछले 5 साल में सपा की सरकार ने मुजफफरनगर, कानपुर आदि शहरों में केवल दंगे करवाए है। उन्हें मालूम हुआ कि सपा सरकार कानपुर के इस इलाके में रामनवमी का जुलूस नहीं निकालने देती है। अगर जुलूस निकलता है तो गुंड़े उस पर पेट्रोल बम और पथराव करते है। इसी तरह मुजफ्फरनगर दंगो के आरोपी थे, उन्हें इस सरकार के मंत्री और विधायक क्लीन चिट देते थे। अब आपके पास मौका आ गया है कि एेसी दंगों वाली सरकार को हटा दे, जो बहुसंख्यक समाज को पीड़ा देती है। उन्होंने कहा कि पूर्वी उत्तर प्रदेश में किसी की दंगा करने की हिम्मत नहीं होती है क्योंकि हम एेसे दंगाईयों को पहले ही कुचल देते है।

सपा सरकार के दंगों ने सूबे की पहचान खत्म कर दी
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एक समय में उत्तर प्रदेश अपने व्यापार के कारण पूरे देश दुनिया में जाना जाता था। लेकिन सपा सरकार द्वारा कराए गए दंगो ने सूबे की पहचान खत्म कर दी है। सपा, बसपा के शासन काल में उत्तर प्रदेश पूरे देश में हंसी का पात्र बन गया है। इसलिए भाजपा की सरकार प्रदेश में लाकर उसको उसका खोया हुआ सम्मान वापस दिलाना है। उन्होंने कहा कि सबकी सुरक्षा सबका विकास वो भी बिना तुष्टीकरण के। आज कौशल विकास का उत्तर प्रदेश में पूरा पैसा केंद्र की मोदी सरकार दे रही है लेकिन उसको अपनी सरकार का काम उत्तर प्रदेश सरकार बता रही है।

उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग भ्रष्टाचार का अड्डा
उत्तर प्रदेश में गांव-गांव तक बिजली के खंभे लगाने का काम केंद्र सरकार कर रही है। इसी तरह अनेक विकास कार्य केंद्र सरकार कर रही है लेकिन समाजवादी पार्टी के मंत्री इन विकास कार्यों पर अपने नाम की पट्टी लगवाकर वाहवाही लूट रहे है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में करीब एक लाख पुलिस के पद खाली पड़े है। कुल मिलाकर प्रदेश में 5 लाख नौकरियां है, लेकिन प्रदेश सरकार उन्हें भर ही नही रही है जो खाली पद पर नौकरियां दी भी गई है वह केवल एक जाति और एक क्षेत्र के लोगों को। उन्होंने उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग को भ्रष्टाचार का अड्डा बताया। प्रदेश में भाजपा की सरकार आई तो इन खाली पड़े पदों को बिना किसी भेदभाव के मेरिट के आधार पर भरेंगी।   योगी ने प्रदेश में भाजपा की सरकार आने पर क्या क्या विकास कार्य करवाए जाएंगे उस बारे में भी विस्तार से बताया।