ऐतिहासिक होगा योगी 2.0 शपथ ग्रहण, 2 घंटे तक हर मंदिर में बजेंगे घंटे... प्रदेश के सभी मठ-मंदिरों से साधु-संतों को निमंत्रण

punjabkesari.in Monday, Mar 21, 2022 - 05:01 PM (IST)

लखनऊ: यूपी में योगी आदित्यनाथ और उनके मंत्रिमंडल शपथ ग्रहण समारोह को ऐतिहासिक बनाने के लिए तैयारियां जोरो से चल रही है। इस शपथ ग्रहण समारोह को भव्य बनाने के लिए  प्रदेश के सभी मठ-मंदिरों से साधु-संतों को लखनऊ आने का बुलावा भेजा गया है। पार्टी की ओर से यहां तक निर्देश दिए गए हैं कि लखनऊ आने वाले हर कार्यकर्ता को अपनी गाड़ी पर झंडे लगा कर आना होगा। 

वहीं, शपथ ग्रहण वाले दिन हर जिले, शहर, तहसील कस्बे और गांव के मंदिरों में घंटे बजाने के निर्देश दिए गए है।  भाजपा के प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ल की ओर से जारी दिशानिर्देशों के मुताबिक लखनऊ में आयोजित होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में प्रदेश के सभी जिलों, मंडल और शक्ति केंद्रों तक के कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया है। इसके लिए बाकायदा जिला अध्यक्षों को निर्देश दिए गए हैं कि वह सूची बनाकर प्रदेश मुख्यालय में भेजें, ताकि उसी अनुसार व्यवस्थाएं की जा सकें। भाजपा के निर्देश के मुताबिक तय हुआ है कि जिस दिन शपथ ग्रहण कार्यक्रम होगा, उस दिन सुबह आठ बजे से लेकर दस बजे तक प्रदेश के सभी शक्ति केंद्र स्तर पर कार्यकर्ता अपने-अपने इलाके के मंदिरों में लोक कल्याण के लिए पूजा-अर्चना करेंगे। 

भाजपा की ओर से जारी निर्देश के मुताबिक शपथ ग्रहण समारोह में पूरे प्रदेश के मठ-मंदिरों के साधु-संतों की सूची बनाकर उन्हें शपथ ग्रहण में लाने के लिए कहा गया है। इसकी जिम्मेदारी जिला अध्यक्षों से लेकर मंडल अध्यक्षों तक को दी गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static