रमजान के मद्देनजर लोकसभा चुनाव की तारीखें बदलने संबंधी बयानों पर भड़के योगी, दिया करारा जवाब

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2019 - 09:33 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रमजान के मद्देनजर लोकसभा चुनाव की तारीखें बदलने संबंधी बयानों को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मुसलमान रमजान मनाएं, उन्हें रमजान मनाने से कौन रोक रहा है। पर्व और त्यौहार तो भारत के संवैधानिक परंपरा के हिस्से हैं। चुनाव प्रचार आप दिन भर कर सकते हैं, चुनाव के दिन मतदान कर सकते हैं। इसमें कहां से पर्व और त्यौहार आड़े आते हैं।

विपक्ष पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि एक तरफ पीएम मोदी के नेतृत्व में विकास, सुशासन और सुरक्षा के मुद्दे पर बीजेपी गठबंधन है। दूसरी तरफ स्वार्थ, लूट-खसोट, अराजकता और आतंकवाद को प्रेरित और पोषित करने वाला महामिलावटी विपक्ष है। विपक्ष देश में राजनैतिक अस्थिरता और अराजकता का वातावरण पैदा करने के लिए मोदी को निशाना बनाकर कुत्सित बयानबाजी कर रहा है। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश ने कामयाबियों की जो सीढ़ी चढ़ी है वह कांग्रेस, सपा, बसपा, और राजद जैसे दलों के लिए असंभव व नामुमकिन था। जिसे मोदी के चमत्कारी नेतृत्व ने मुमकिन बना दिया है क्योंकि मोदी हैं तो मुमकिन है।

बुआ की गोदी में बैठकर अपने अस्तित्व को बचाना चाहते हैं अखिलेश
उन्होंने कहा कि चेतना को नया आयाम देने वाले महापुरुषों के स्मारकों को अखिलेश यादव ध्वस्त करने की बात करते थे। आज जब उनके स्वंय के अस्तित्व पर खतरा मंडराने लगा तो बुआ की गोदी में बैठकर अपने अस्तित्व को बचाना चाहते हैं। समाज इस सबको देख रहा है, जिसे वह स्वीकार नहीं करेगा। बुआ और बबुआ का गठबंधन भ्रष्ट है। जीरो से गुणा करने पर जीरो ही आता है। इसी तरह सपा के पांच को बसपा के जीरो से गुणा करने पर जीरो ही आएगा।

साथ ही उन्होंने कहा कि इसमें किसी को कोई संदेह नहीं होना चाहिए बीजेपी गठबंधन मोदी के नेतृत्व में इस चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीतेगा। उत्तर प्रदेश 74 प्लस के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ेगा, अमेठी और आजमगढ़ को भी बीजेपी ही जीतेगी।
 

Deepika Rajput