''अपनी भाषा से संत नहीं लगते है योगी आदित्यनाथ...'' CM Yogi के बयान पर Shivpal Yadav का पलटवार

punjabkesari.in Friday, Sep 06, 2024 - 10:34 AM (IST)

Etawah News: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ के चाचा भतीजे के आतंक वाले बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि अपनी भाषा शैली से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कही भी संत नहीं लगते हैं। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ अपने आप को बेशक संत कहते हो, लेकिन उनकी भाषा कही से भी संत जैसी नहीं लगती है। भारतीय जनता पार्टी का दीपक बुझने वाला है। यह बाते उन्होंने इटावा मुख्यालय के वृंदावन गार्डन कुछ मीडिया पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही है।

महाराज जी जो कह रहे हैं, वह संत नहीं लगते हैंः शिवपाल
सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि ''राजनीति में कोई भी परमानेंट नहीं होता है। सरकार तो बदलेगी, जो परंपराएं वह डाल रहे हैं, वह अच्छी नहीं है। मुख्यमंत्री के चाचा भतीजे के भेड़िया आतंक के सवाल पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि योगी मुख्यमंत्री जो बाते कर रहे हैं वह ना तो देश हित में है...ना समाज हित में है। महाराज जी जो कह रहे हैं, वह संत नहीं लगते हैं। संत इस तरह की कभी बातें नहीं करते हैं, योगी भले ही संत के कपड़े जरूर पहने हुए हैं लेकिन अपनी भाषाशैली से वे संत लगते है। मैंने तो दूसरी दलों के मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को भी सुना है उनकी भाषा बड़ी ही शालीनता भरी होती है।

2027 में बदलाव होगाः शिवपाल यादव
शिवपाल यादव ने कहा कि ''उत्तर प्रदेश में अपराध की बढ़ती हुई घटनाओं को लेकर शिवपाल सिंह यादव ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि घटनाएं लगातार बढ़ रही है उन पर कोई कंट्रोल नहीं हो रहा है, महिलाओं के साथ रेप की घटना को रोक नहीं पा रहे हैं, विकास कर नहीं रहे हैं, कुछ काम नहीं कर रहे हैं। सुल्तानपुर में हुए एनकाउंटर के सवाल पर यादव ने कहा कि इस तरह से गोली मारी जा रही है। इस तरह की घटनाओं पर सवाल उठ रहे हैं, इनकी जांच होनी चाहिए। जौनपुर में मंत्री की ओर से पत्रकार के साथ बदतमीजी करने के सवाल पर कहा ‘‘यह तो आप लोगों को समझना चाहिए, यह लोग जनता को भी नहीं छोड़ रहे हैं और पत्रकारों को भी नहीं छोड़ रहे हैं, इसका जवाब जनता देगी, आप लोगों ने तो हथियार डाल दिए हैं।'' उन्होंने कहा कि आतंक तो अब है, पहले आतंक नहीं था, इस तरीके से यह शासन रहा तो जनता बहुत जल्दी निर्णय ले लेगी, 2027 में बदलाव होगा, उप चुनाव में भी परिणाम अच्छे आयेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static