विद्यालयों के प्रति ठीक नहीं है योगी आदित्यनाथ सरकार की मंशाः सपा नेता

punjabkesari.in Monday, Jan 25, 2021 - 09:28 AM (IST)

जौनपुर:  उत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनाव में हाल ही में स्नातक क्षेत्र वाराणसी से निर्वाचित आशुतोष सिन्हा ने कहा कि योगी सरकार के पास वित्त विहीन विद्यालयों के शिक्षकों और छात्रों के लिये कोई योजना नहीं है। जलालपुर स्थित जनहित शिक्षण संस्थान के वार्षिकोत्सव में सिन्हा ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश की सरकार जाति, धर्म व साम्प्रदाय की राजनीति के जरिए लोगों को बांटने का कार्य कर रही है, ऐसी ताकतों से देश समाज के लोगों को बचना होगा।

उन्होंने कहा कि सरकार वित्तविहीन विद्यालयों के शिक्षकों और बच्चों के लिये कोई भी योजनाएं संचालित नहीं कर रही है जबकि सपा सरकार के मुखिया अखिलेश यादव ने अपने कार्यकाल में वित्त विहीन विद्यालय के शिक्षकों व बच्चों का भी ध्यान रखकर अच्छी योजना चलाकर लाभ पहुंचाने का कार्य किया था। शिक्षक एमएलसी लाल बिहारी यादव ने कहा कि विद्यालयों से बच्चों का भविष्य संवरता है। स्कूलों से निकले बच्चे देश की दशा दिशा तय करते है।

उन्होंने आगे कहा कि एक राष्ट्र के निर्माण की जिम्मेदारी शिक्षकों के कंधों पर है। शिक्षकों, वित्त विहीन विहीन विद्यालयों, राजकीय ,संस्कृति विद्यालयों के शिक्षकों व छात्रों की सभी समस्याओं का हल करने का पूरा प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार की मंशा विद्यालयों के प्रति ठीक नहीं है। सरकार के खिलाफ एक निर्णायक लड़ाई लड़ेंगे। लोगों के इसके लिये जाति सम्प्रदाय, व धर्म से ऊपर उठकर इस सरकार को हटाकर अखिलेश यादव के नेतृत्व में 2022 में सपा की सरकार बनाना होगा।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static