योगी आदित्यनाथ सरकार ने बड़े पैमाने पर किये BSA के तबादले

9/22/2020 8:14:06 AM

लखनऊः बेसिक शिक्षकों की तबादला सूची को अंतिम रूप देने से पहले उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने राज्य के लगभग सभी जिलों में बेसिक शिक्षा अधिकारियों  इधर से उधर कर दिये। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सोमवार को समूह ‘ख' के अंतर्गत आने वाले अधिकारियों की तबादला सूची जारी की गयी है जिसमें बड़ी संख्या में बीएसए शामिल है।       

उन्होंने बताया कि मथुरा के बीएसए को अमरोहा भेजा गया है जबकि अमरोहा के बीएसए का ट्रांसफर मीरजापुर किया गया है। श्रावस्ती के बीएसए का तबादला चित्रकूट,चित्रकूट के बीएसए का कौशांबी,महाराजगंज के बीएसए को बस्ती, सहायक उप शिक्षा निदेशक एससीईआरटी लखनऊ का ट्रांसफर श्रावस्ती के बीएसए के पद पर किया गया है वहीं बलिया मे जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान बलिया के वरिष्ठ प्रवक्ता को महोबा का बीएसए,मुृरादाबाद में जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान के प्रवक्ता को औरैया का बीएसए,हापुड में जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान के प्रवक्ता को मथुरा का बीएसए,जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान सोनभद्र के प्रवक्ता को आजमगढ का बीएसए बनाया गया है।      

 जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान रामपुर के वरिष्ठ प्रवक्ता को इटावा का बीएसए,जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान आगरा के वरिष्ठ प्रवक्ता को बागपत का बीएसए,प्रयागराज में सहायक उप शिक्षा निदेशक को मुजफ्फरनगर का बीएसए, सर्व शिक्षा अभियान के विशेषज्ञ को पीलीभीत का बीएसए,जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान फरूखाबाद के वरिष्ठ प्रवक्ता को सुल्तानपुर का बीएसए,सहायक उप शिक्षा निदेशक लखनऊ को बीएसए सिद्धार्थनगर,जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान संतकबीरनगर के वरिष्ठ प्रवक्ता को देवरिया का बीएसए बनाया गया है। जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान देवरिया के वरिष्ठ प्रवक्ता को महाराजगंज का बीएसए बनाया गया है।


Moulshree Tripathi

Related News