योगी आदित्यनाथ का बड़ा दावा- BJP जीतेगी 350 सीटें, किसी और पार्टी में इतना दम नहीं...

punjabkesari.in Friday, Dec 10, 2021 - 01:21 PM (IST)

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में फिर से जीत के परचम लहराने के लिए भाजपा जोरों शोरों से तैयारियां कर रही है। इसी कड़ी में सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने 350 प्लस सीट जीतने का दावा किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस वक्त राज्य की कोई भी दूसरी पार्टी बीजेपी को चैलेंज करने की स्थिति में नहीं है।

सीएम योगी ने कहा कि उनकी सरकार ने लोगों के लिए जो काम किया है, उन कामों से उनकी पार्टी के नेताओं को आत्मविश्वास मिला है। अपने इंटरव्यू के दौरान सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्ष मोहम्मद अली जिन्ना का जिक्र करके चुनाव में ध्रुवीकरण करना चाहता है। इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा कि प्रियंका गांधी का 'इलेक्शन टूरिज्म' राज्य में कांग्रेस को जिता नहीं पाएगा।

एक निजी चैनल दिए इंटरव्यू में योगी ने कहा कि यूपी की 403 सीटों में से बीजेपी 350 प्लस सीटें जीतेगी। सीएम ने अपने इस दावे के पीछे का कारण भी बताया। सीएम योगी ने कहा कि इस सरकार ने अपने लोक कल्याण संकल्प पत्र 2017 में किए गए सभी वादों का पूरा किया है। 2017 से पहले यूपी को बीमारू राज्य के तौर पर देखा जाता था, लेकिन अब राज्य में हर क्षेत्र में विकास हो रहा है। पिछले साढ़े चार सालों में हमारी सरकार ने राज्य और राज्य की 24 करोड़ जनता की भलाई के लिए काम किया है। हमने किसानों के कल्याण, महिलाओं और राज्य के गरीब से गरीब आदमी के लिए काम किया है। 2017 में हमने किसानों के 36 हजार करोड़ के कर्ज माफ किए थे, जिससे 2 करोड़ (21 मिलियन) से ज्यादा किसानों को फायदा हुआ था। उन्होंने कहा कि हम किसी और पार्टी को चैलेंज के तौर पर नहीं देखते हैं। क्योंकि राज्य की कोई दूसरी पार्टी में इतना दम नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static