गाजीपुर में बोले योगी आदित्यनाथ - जाती, मत व मजहब की राजनीति से किसी का भला नहीं

punjabkesari.in Friday, Jan 20, 2023 - 04:03 PM (IST)

गाजीपुर : अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के मिशन 80 को पूरा करने के लिए पार्टी ने आज से चुनावी शंखनाद कर दिया। 2019 में UP में हारे 14 सीटों पर आगामी चुनाव में जीत के सुनिश्चित करने के लिए UP BJP ने आज अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा का आयोजन किया। जनसभा को संबोधित करते हुए CM योगी ने कहा कि प्रदेश व देश में जाती, मत व मजहब की राजनीति से किसी का भला नहीं होता है, विकास कार्य के लिए ईमानदार सरकार की जरुरत होती है।

जाती, मत व मजहब की राजनीति से किसी का भला नहीं
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज गाजीपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश व देश में जाती, मत व मजहब की राजनीति से किसी का भला नहीं होता है, विकास कार्य के लिए ईमानदार सरकार की जरुरत होती है। हमने गाजीपुर के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी लेकिन चुनावों के दौरान हमें यहां सफलता नहीं मिल पाई इस बात का दुख है आगे से ध्यान रखिएगा और आगामी चुनाव में कमल का बटन देखकर वोट डालिएगा।

हमने बिना भेदभाव के विकास करेंगे
मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले चुनाव में विकास करने के बावजूद हमारी पार्टी को सफलता नहीं मिल पाई थी लेकिन आप चिंता मत करिए अन्य जगहों की तरह यहां के भी विकास में हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। बस आप लोग आगे से ध्यान रखिएगा और आने वाले चुनावों में BJP के प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाएगा क्योंकि ईमानदार सरकार होने के साथ ही ईमानदार जनप्रतिनिधि का भी होना आवश्यक है।

प्रदेश माफिया राज से मुक्त हुआ इसका सबूत गाजीपुर
गाजीपुर के अंसारी बंधुओं पर निशाना साधते हुए  CM योगी ने कहा कि आज प्रदेश में कानून व्यवस्था के साथ कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता है। पहले के सरकारों में कुछ लोग कानून को गेंद की तरह इस्तेमाल करते थे। प्रदेश में कोई भी सुरक्षित नहीं था। बेटियां स्कूल जाने से डरती थी। व्यापारी व्यापार करने से डरता था। कुछ माफिया गरीबों की संपत्ति पर कब्जा कर लेते थे। आज प्रदेश में कानून का राज है। जो लोग कभी गरीबों को अपने नाम से डराते थे आज अपनी जान की भीख मांगते है। प्रदेश के अपराध मुक्त होने का सबसे बड़ा सबूत तो गाजीपुर है। जो एक अपराधी के ऊपर हो रही कार्रवाई को करीब से देखता है।   

Content Editor

Prashant Tiwari