भारत को शक्तिशाली बनाने के लिए एक बार फिर नरेंद्र मोदी को बनाना होगा PM: योगी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 06, 2019 - 05:38 PM (IST)

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में ब्रज क्षेत्र के बूथ अध्‍यक्षों के सम्‍मलेन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारत को अगर शक्तिशाली बनाना है तो सभी भारतवासियों को एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना होगा।

बीजेपी में ही ऐसा हो सकता है कि एक सामान्य कार्यकर्ता प्रधानमंत्री तक बन सकता है क्या ऐसा कांग्रेस में हो सकता है, क्‍या ऐसा सपा या बसपा में हो सकता है। ये सब आपको जाति और मजहब के आधार पर जरूर बांटने के लिए आएंगे, लेकिन जब आपके हक की बात होगी तो वो कुछ नहीं करेंगे मैं सपा बसपा और कांग्रेस से पूछता हूं कि हर संस्थान में जहां आरक्षण मिलता है वहीं मुस्लिम विश्वविद्यालय में अनुसूचित जाति-जनजाति आरक्षण क्यों नहीं मिलता है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार से पहले पश्चिमी यूपी में हर एक दिन के बाद दंगा होता था, लेकिन अब क्यों नहीं होता है। अब वो गुंडे जो पहले दंगा करते थे अब अपना काम करते हैं। ठेला या दुकान लगाते हैं। सरकारी योजनाओं को पहुंचाने के लिए बीजेपी सरकार ने जाति और धर्म नहीं देखा है। सामान रूप से सभी के विकास के लिए काम किया गया। पूरे देश के अंदर सभी लोगों को सरकार की योजनाओं का फायदा पहुंच रहा है।

Tamanna Bhardwaj