रवि किशन और निरहुआ चुनाव जीते तो पूर्वी UP में बन सकती है फिल्म सिटी : योगी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2019 - 04:12 PM (IST)

चंदौली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और चंदौली लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी महेन्द्र नाथ पाण्डेय के नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी सरकार भोजपुरी के विकास के लिए काम कर रही है और पूर्वी उत्तर प्रदेश में 'फिल्म सिटी' बन सकती है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम दो भोजपुरी कलाकारों को चुनाव लड़ा रहे हैं। एक आजमगढ़ से (निरहुआ) और एक गोरखपुर से (रवि किशन)। मुंबई से इनको पकड़कर लाए हैं। जबरदस्ती लेकर आए हैं कि अब पूर्वी यूपी के लिए भी कुछ करो। जब ये कलाकार सांसद बनेंगे तो पूर्वी यूपी में भी फिल्म सिटी बन सकती है। उन्होंने कहा कि देश में 3 चरणों में चुनाव हो चुके हैं। पूरब, पश्चिम, उत्तर या दक्षिण हो, हर ओर एक ही आवाज है ... 'मोदी मोदी मोदी'। हर एक व्यक्ति की यही तमन्ना है कि 'फिर एक बार मोदी सरकार'।

उन्होंने बताया कि पीएम राहत कोष के साथ सीएम राहत कोष से भी करोड़ों रुपये राहत के लिए चंदौली को दिए गए। 30 हजार गरीबों को यहां प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास दिया गया है। योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए किसी की जात-पात नहीं देखी गई। मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर शासन के विकास कार्य को आप तक पहुंचाने में कोई भेदभाव नहीं किया गया है तो आप भी वोट देते वक्त भेदभाव नहीं कर कमल का बटन दबाएं। 

Deepika Rajput