योगी की राहुल को सलाह- नकारात्मक राजनीति छोड़ विकास पर ध्यान दें

punjabkesari.in Monday, Jan 15, 2018 - 01:32 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अमेठी दौरे को लेकर हमला बोला है। उन्होंने राहुल गांधी सहित संपूर्ण विपक्ष को नकारात्मक राजनीति छोड़ विकास के कार्य करने की ​सलाह दी है।

सीएम योगी ने कहा कि सकारात्मक राजनीति ना केवल उन्हें पहचान देगी बल्कि लोकतंत्र को मजबूत करेगी। दुर्भाग्य है कि कांग्रेस और अन्य विपक्ष नकारात्मक राजनीति कर रहा है। नकारात्मक राजनीति होने वाले विकास की संभावनाओं पर बाधा पैदा कर रही है।

योगी ने राहुल गांधी को दी सलाह की वह नकारात्मक राजनीति छोड़ कर अमेठी के विकास पर वह ध्यान दें। उन्होंने कहा​ कि 4 पीढ़ी से अमेठी का प्रतिनिधित्व किए जाने के बावजूद अमेठी का अपेक्षित विकास नहीं कर पाए हैं। अगर उधर ध्यान देंगे तो उन्हीं के हित में होगा।

आलू पर हो रही सियासत पर बोले सीएम
आलू पर हो रही सियासत पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि किसानों के हित के लिए हमारी सरकार ने ढेर सारा काम किया है। अब तक हमारी सरकार ने पिछले 9 महीनों में किसानों के लगभग 80 हजार करोड़ रुपए दिए हैं, चाहे वो कर्जमाफी हो या फिर धान क्रय केंद्र हो। गेहूं हो, गन्ना हो, उनको विभिन्न प्रकार की सब्सिडी देने की बात हो अकेले उत्तर प्रदेश सरकार ने 80 हजार करोड़ की राशि किसानों में वितरित किया है।

सपा नेता जहरीली शराब बनाते हुए पकड़े गए
सीएम ने कहा कि आजमगढ़ में जहरीली शराब पीने से २२ लोग मरे थे, समाजवादी पार्टी के नेताओं ने कृत्य किया था। हरदोई में समाजवादी पार्टी के नेता जहरीली शराब बनाते हुए पकड़े गए। कटे हुए और सड़े हुए आलू लखनऊ की सड़कों पर बिखेरने में समाजवादी पार्टी का नाम सामने आया है। सीएम योगी ने कहा कि जो लोग प्रदेश का माहौल बिगाड़ना चाहते हैं, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।