योगी की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने वाला आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 21, 2017 - 05:20 PM (IST)

बरेलीः उत्तर प्रदेश की बरेली पुलिस ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने के मामले में लंका स्थित प्रफेसर कॉलोनी में छापेमारी कर छात्रनेता अब्दुल रज्जाक को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के फरीदपुर कस्बे में सोशल मीडिया पर प्रदेश के नवनियुक्त मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने से माहौल गरमा गया और इसके विरोध में हिन्दूवादी संगठनों ने जुलुस निकालाकर फरीदपुर कोतवाली पर जमकर हंगामा किया। वहीं पुलिस सूत्रों के अनुसार हिन्दूवादी संगठनों ने योगी की तस्वीर से छेड़छाड़ करने और सोशल मीडिया में फोटो अपलोड करने वाले आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। मामला मुख्यमंत्री से जुड़ा होने पर पुलिस ने 1 घंटे के भीतर ही फोन नंबर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

गौरतलब है सोशल मीडिया पर कल एक युवक ने योगी की आपत्तिजनक फोटो डाल दी थी। ग्रुप से जुड़े अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के आकाश शुक्ला ने अपने साथियों को इसकी जानकारी दी थी। उसके बाद कई संगठनों के लोग कोतवाली पहुंच गए और नारेबाजी करने लगे थे।