कोरोना प्रबंधन का जायजा लेने मुजफ्फरनगर पहुंचे योगी, बोले- विपक्ष ने कोरोना को लेकर फैलाया डर

punjabkesari.in Monday, May 17, 2021 - 05:48 PM (IST)

मुजफ्फरनगरः कोरोना प्रबंधन का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को मुजफ्फरनगर पहुंचे। वहीं इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए योगी ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने जिस वक्त जनता को धैर्य और सहस बढ़ाने की जरुरत थी, उस वक्त विपक्ष ने लोगों में पैनिक क्रिएट करने का काम किया। 

योगी ने कहा कि इस महामारी के दौर में कुछ लोगों ने जब जनता के मनोबल को बढ़ाना चाहिए था, उस समय उन्हें भड़काने की कोशिश की। जिससे जनता ऑक्सीजन के लिए दौड़ पड़ी। जनता पैनिक हो गई। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हम लोग 300 ऑक्सीजन प्लांट लगाने का काम कर रहे हैं। मुज़फ्फरनगर में भी 6 ऑक्सीजन के प्लांट लगाने जा रहे है. चार प्लांट यहां पहले से ही हैं।

उन्होंने कहा कि एक्सपर्ट्स थर्ड वेव की बात कर रहे हैं। हमने थर्ड वेव को भी लेकर तैयारी शुरू कर दी है। योगी ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर में बच्चे प्रभावित हो सकते हैं, लेकिन धैर्य रखने की जरुरत है। थर्ड वेव के लिए तैयारियां हमने कर ली हैं। 

सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश देश में सबसे ज्यादा कोरोना टेस्ट करने वाला राज्य है। अब तक हमने करीब साढ़े चार करोड़ टेस्ट किए हैं। गांवों में भी ट्रेस, टेस्ट और ट्रीट के फॉर्मूले पर काम चल रहा है। टीकाकरण को भी तेजी से किया जा रहा है। अब तक डेढ़ करोड़ लोगों को टीका लगाया जा चुका है। प्रदेश में तेजी से संक्रमण के मामले कम हो रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static