मृतक बाबर की मां से योगी ने बात कर बंधाया ढांढस, कहा- मैं आपका दूसरा बेटा, कोई भी बख्शा नहीं जाएगा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 30, 2022 - 11:01 AM (IST)

लखनऊ: कुशीनगर के बाबर हत्याकांड के फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं योगी सरकार ने पीड़ित के परिवार को ढांढस बंधाने के लिए फोन पर बात की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद मृतक बाबर अली की मां से फोन पर बात कर हुए कहा कि वह भी उनके बेटे जैसे हैं। मुख्यमंत्री ने परिवार को आश्वासन भी दिया है कि कोई भी आरोपी बख्शा नहीं जाएगा।

बाबर की मां ने मुख्यमंत्री से कहा कि जिस तरह मेरे बेटे को मारा गया है आरोपियों का परिवार भी बर्बाद होना चाहिए। मां ने बाबर की विधवा और बेटे को लेकर भी चिंता जाहिर की है। जिस पर मुख्यमंत्री ने परिवार को निश्चिन्त रहने का आश्वासन दिया और मामले में सख्त कार्रवाई की बात भी कही।

इतना ही नहीं मुख्यमंत्री ने परिवार के जख्मों पर मरहम लगाते हुए 2 लाख रुपया खाते में ट्रांसफर कर दिया गया है। जिला प्रशासन ने बाबर की पत्नी फातमा के खाते में 2 लाख रुपया ट्रांसफर किया है। इसके साथ ही जिला प्रशासन ने परिवार के अन्य सदस्यों का नाम भी राशन कार्ड में दर्ज करा दिया है। जिला प्रशासन बाबर के परिवार को सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए की कार्रवाई में भी जुटा हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static