योगी को पिता की सलाह, मुस्लिम महिलाओं ने भी दिया है वोट, रखें ख्याल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2017 - 01:33 PM (IST)

लखनऊः यूपी के नवनिर्वाचित सीएम योगी आदित्यनाथ को उनके पिता आनंद सिंह बिष्ट ने अपने बेटे को मुसलमानों से भेदभाव नहीं करने की सलाह दी है। इसके साथ ही उन्होंने  कहा कि उन्हें बुर्का पहने मुस्लिम महिलाओं ने भी वोट दिया है, उनका भी ध्यान रखें। अत: अब योगी को मुस्लिम महिलाओं का ख्याल रखना चाहिए और उनको सभी धर्म के लोगों का दिल जीतना चाहिए।

मुसलमानों के प्रति भेदभावपूर्ण काम न करे
हिंदू धर्म के प्रति संवेदनशील और कट्टर माने जाने वाले उत्तर प्रदेश में नवनियुक्त मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट ने अपने बेटे को दिए संदेश में कहा है कि वह मुसलमानों के प्रति भेदभावपूर्ण काम न करे। उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में रहने वाले उनके माता-पिता ने उनके सीएम बनने पर खुशी जताते हुए कहा है कि मैं बहुत खुश हूं। मुझे अपने बेटे पर गर्व है। बच्चे अपनी इच्छा से ही काम करें, तो वही ठीक है। उनके बेटे के कंधों पर बडी जिम्मेदारी आ रही है।

मुस्लिम महिलाओं को बीजेपी से मदद की उम्मीद
उन्होनें कहा कि मुस्लिम महिलाओं ने भी बीजेपी के लिए वोट किया है। उन सभी को तीन तलाक और अन्य मुद्दों पर बीजेपी से मदद की उम्मीद होगी। वहीं योगी आदित्यनाथ के भाई महेंद्र सिंह बिष्ट ने कहा कि आदित्यनाथ में बचपन से ही सेवा भावना थी और उसी दिशा में आगे बढ़े हैं। बता दें कि  पिछले दिनों योगी की बहन और मामा ने भी कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि अपनी जनसेवा के मिशन में और सफलता पायेंगे और उनकी कीर्ति दूर-दूर तक फैलेगी।