CM योगी पर विवादित ट्वीट के बाद फराह के पति शिरीष के खिलाफ FIR दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2017 - 10:45 AM (IST)

लखनऊः फराह खान के पति शिरीष कुंदर इन दिनों फिर से चर्चा में हैं। उत्तर प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के मामले में उनके खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज थाने में FIR दर्ज कराई गई है। बता दें कि शिरीष ने योगी की तुलना गुंडे और रेपिस्ट से की थी।

सीएम योगी पर किए विवादित ट्वीट
दरअसल शिरीष ने सीएम योगी पर विवादित ट्वीट किया था- ''एक गुंडे से दंगा फसाद रोकने की उम्मीद में सत्ता सौंपना ठीक वैसा ही है, जैसे किसी रेपिस्ट को रेप करने की अनुमति देकर ये उम्मीद लगाना कि इससे रेप रुक जाएगा।'' इतना ही नहीं शिरीष ने एक अन्य  ट्वीट भी किया, जिसमें लिखा-  ''इसी तर्क का इस्तेमाल करते हुए दाऊद को सीबीआई डायरेक्टर और माल्या को आरबीआई का गवर्नर भी बनाया जा सकता है।''

बाद में कर दिया था अकाउंट से डिलीट
डायरेक्टर और माल्या को आरबीआई का गवर्नर भी बनाया जा सकता है।''  
इन ट्वीट में शिरीष ने योगी को 'गून' करके संबोधि‍त किया है, जिसका अर्थ होता है गुंडा। हालांकि अपनी गलती का एहसास होने के बाद शिरीष ने इन ट्वीट्स को अपने अकाउंट से डिलीट कर दिए हैं। लेकिन उनकी इस प्रतिक्रिया पर अब एफआईआर दर्ज हो गई है।

एफआईआर दर्ज कराने वाले ने कहा- शिरीष को गिरफ्तार करे पुलिस  
एफआईआर दर्ज कराने वाले अमित तिवारी ने कहा- मैंने जब शिरीष कुंदर के ट्वीट को देखा तो मुझे यह काफी बेकार लगा। उन्होंने कहा कि शिरीष ने सीएम आदित्यनाथ को गुंडा बताया, साथ ही आरबीआई जैसी संस्था को भी बदनाम किया है। इसलिए मैंने उनके खिलाफ केस दर्ज कराया है। अब पुलिस शिरीष को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके कोर्ट के सामने पेश करे।