योगी सरकार की बनवाई गोशालाएं जेलः शिवपाल यादव

punjabkesari.in Tuesday, Feb 25, 2020 - 03:33 PM (IST)

बाराबंकीः प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने योगी सरकार पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने निर्मित गोशालाओं पर कहा कि गायों की गोशालाओं को गोशाला नहीं, जेल कहिए। सरकार ने छुट्टा जानवरों के लिए गोशाला नहीं जेल बना दी है।

उन्होंने कहा कि जेल इसलिए कहना पड़ रहा है। न उसमें पानी की व्यवस्था है, न छाया की व्यवस्था है, न चारे की व्यवस्था है। बस उसमें जानवर मर ही रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह तो एक तरह से जेल है। जब इन जगहों पर कोई व्यवस्था नहीं है तो 90 फीसदी गोशालाएं खाली पड़ी हैं। शिवपाल यादव ने कहा कि गोवंश मर रहे हैं। किसान इन आवारा जानवरों से परेशान हैं।

गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) को हराने के लिए जहां सम्मान मिलेगा, वहां तालमेल करेंगे। समाजवादी पार्टी हमारी पहली प्राथमिकता है। 2022 में होने वाले चुनाव को लेकर शिवपाल ने कहा कि हम लोग जोर शोर से तैयारी कर रहे हैं। हम बीजेपी को हटाने के लिए किसी भी पार्टी से गठबंधन जरूर करेंगे।

NRC और CAA पर शिवपाल यादव ने कहा कि मैं पहले भी इसका विरोध करता आया हूं, आगे भी करूंगा, यह देश की एकता और अखंडता के लिए ठीक नहीं है। इस कानून को हर हाल में हटना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static