PM मोदी के भाई ने बढ़ाई योगी सरकार की मुश्किल, लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Oct 31, 2018 - 10:08 AM (IST)

वाराणसीः प्रधानमंत्री नरेंद मोदी के भाई व ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर फेडरेशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रहलाद मोदी ने योगी सरकार की मुश्किलें बढ़ा दी है। दरअसल, प्रहलाद मोदी ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा अधिनियम के तहत 'डोर स्टेप डिलीवरी' योजना के लागू करने में योगी सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए इसकी सीबीआई से जांच की मांगकर सब को हैरत में डाल दिया है। 

प्रहलाद मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा अधिनियम-2013 के तहत कोटेदारों को प्रति डोर स्टेप डिलीवरी पर 17 रुपये भुगतान का प्रावधान हैं, लेकिन उन्हें नहीं दिया जा रहा है। कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है और प्रदेश सरकार ने भी चुप्पी साधी हुई है। ऐसे में जरूरी है कि पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराई जाए ताकि वास्तविकता सबके सामने आए। 

राफेल डील पर किया भाई का बचाव
मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के कोटेदारों की मांग पर उन्होंने इस गंभीर मुद्दे को उठाया है, ताकि सरकार इस मामले को गंभीरता से ले तथा जांच कराकर दोषी अधिकारियों एवं संबंधित लोगों पर उचित कार्रवाई की जा सके। वहीं राफेल डील मामले में पीएम मोदी का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि मेरा भाई ईमानदार है। वह भ्रष्टाचार नहीं कर सकता। 

Deepika Rajput