लॉ एंड ऑर्डर संभालने में योगी सरकार पूरी तरह विफ़ल: राम अचल राजभर

punjabkesari.in Monday, Dec 04, 2023 - 02:41 AM (IST)

Jaunpur News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व मंत्री रामअचल राजभर ने कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में कानून व्यवस्था चलाने में विफल साबित हो रहे हैं और अपराधी सड़कों पर खुलेआम खून बहा रहे हैं।
PunjabKesari
अपराधी सड़कों पर खुले आम ख़ून बहा रहे हैं
सपा के राष्ट्रीय महासचिव राजभर रविवार को जौनपुर जिले के खेतासराय के भवनोटी गांव में हुए दोहरे हत्याकांड में पीड़ित परिजनों को ढांढस बंधाया और कहा कि अगर त्वरित पुलिस सक्रियता दिखाती तो ये बड़ा हादसा टल जाता। उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री क़ानून व्यवस्था चलाने में विफ़ल साबित हो रहे है। अपराधी सड़कों पर खुले आम ख़ून बहा रहे हैं। बुलडोजर और इनकाउंटर का अगर खौफ होता तो कानून का राज होता।

घर चलाने के लिए आर्थिक और नौकरी की आवश्यकता होती है
एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि सरकार के मंत्रियों द्वारा सिर्फ़ यह कहना कि पूरी सरकार पीड़ित के साथ खड़ी है, इस से परिजनों को कोई लाभ नहीं होने वाला है। घर चलाने के लिए आर्थिक और नौकरी की आवश्यकता होती है। सूबे में हाहाकार मचा हुआ है, भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। माफ़िया डॉन खुले आम घूम रहे हैं। राजभर ने कहा कि यदि अपराध में पिछड़ी जाति, अल्पसंख्यक और दलित आ जाते हैं तो पूरी सरकार बुलडोजर और इनकाउंटर में लग जाती है। 5 दिसम्बर को सपा सुप्रीमो द्वारा बनाया गया प्रतिनिधिमंडल यहां आ रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static