योगी सरकार ने प्रशासन पर नियंत्रण पूरी तरह खो दिया: अखिलेश

4/19/2021 6:25:13 PM

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार ने प्रशासन पर नियंत्रण पूरी तरह खो दिया है। वैज्ञानिकों और वरिष्ठ डाक्टरों की तमाम चेतावनियों को अनसुना कर मुख्यमंत्री स्टार प्रचारक बनकर दूसरे प्रदेशों के दौरे पर निकल गए और उनकी टीम इलेवन विश्राम में चली गई।

नतीजा प्रदेश में कोरोना संक्रमण में न तो तेजी रूक रही है और नहीं इलाज के अभाव में मरने वालों की संख्या की वृद्धि रूक पा रही है। हर तरफ हाहाकार चीख पुकार है पर भाजपा सरकार है कि वह आज भी बैठकों से खानापूर्ती कर रही हैं उसे लोगों की जान और तकलीफों की फिक्र नहीं। ऐसी संवेदनशून्य सरकार इतिहास में कभी नहीं आई।

उन्होंने कहा कि जो खब़रे आ रही है वे विचलित करने वाली हैं। बरेली में श्मसान भूमि कम पड़ गई। चबूतरे पर जल रही चिताएं। प्रयागराज में अंतिम संस्कार के नाम पर लूट मची है, लकड़ी के लिए मनमाने दाम वसूले जा रहा हैं। गाजियाबाद, आगरा और कानपुर में भी बुरे हालात हैं। लखनऊ में तो सरकारी अकर्मण्यता से हालात ज्यादा खराब हो रहे हैं। यहां न एम्बूलेंस मिल रही है नहीं अस्पतालों में मरीजों की भर्ती हो रही है। सड़क पर या स्ट्रेचर पर ही लोग दम तोड़ रहे हैं। डाक्टर भी संक्रमित हो रहे हैं। जो साहस के साथ सेवा में लगे है प्रशासन उन्हें ही परेशान कर रहा है। उन्हें पर्याप्त सुविधाएं भी नहीं मिल रही है। 


Content Writer

Umakant yadav

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static