नोएडा में गौरव चंदेल की हत्या मामले में लीपापोती कर रही है योगी सरकार: मायावती

punjabkesari.in Monday, Jan 13, 2020 - 10:48 AM (IST)

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में हुए गौरव चंदेल हत्याकांड मामले पर राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरा है। बसपा अध्यक्ष मायावती ने रविवार को ट्वीट कर कहा "नोएडा में गौरव चंदेल की हत्या के मामले में लीपापोती और सरकारी उदासीनता के कारण वहां जन आक्रोश लगातार बढ़ता जा रहा है।" 


उन्होंने कहा कि योगी सरकार खासकर अपराध-नियंत्रण और कानून-व्यवस्था के मामले में इस प्रकार की लापरवाही छोड़ जनहित पर समुचित ध्यान दे तो बेहतर होगा। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी गौरव चंदेल हत्याकांड मामले में राज्य सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट में कहा ‘‘प्रबंधक के पद पर काम करने वाले गौरव चंदेल की नोएडा में अपराधियों ने हत्या कर दी थी। लूट-पाट के बाद हुई हत्या में सरकार की कार्रवाई अभी तक ढीली-ढाली ही है।'' प्रियंका ने कहा, ‘‘नोएडा जैसे इलाके में अगर अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं तो पूरे उत्तरप्रदेश में क्या स्थिति होगी?'' 

गौरतलब है ग्रेटर नोएडा स्थित गौर सिटी के रहने वाले गौरव चंदेल सात जनवरी की रात गुरुग्रमा से लौट रहे थे। रात करीब साढ़े दस बजे उन्होंने अपनी पत्नी को फोन कर बताया कि वह पांच मिनट में घर पहुंच जाएंगे। आठ जनवरी को तड़के करीब चार बजे वह परथला चौक और हिंडन विहार के बीच एक सर्विस रोड पर अचेत अवस्था में मिले। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस को आशंका है कि गौरव की लूटपाट के बाद हत्या की गई और वह मामले की जांच कर रही है। 

Ajay kumar