कोरोना को काबू करने में योगी सरकार फेल: लल्लू

punjabkesari.in Sunday, Jul 26, 2020 - 08:52 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि राज्य में लगातार भयानक रूप ले रही कोरोना महामारी को काबू करने में योगी सरकार नाकाम साबित हुयी है। लल्लू ने रविवार को जारी बयान में कहा कि प्रदेश में कोरोना महामारी की स्थिति लगातार भयानक होती जा रही है। सरकार मुंह ढंककर सो रही है। लखनऊ समेत पूरे प्रदेश में अस्पतालों की कमी है। मरीज दर दर की ठोकर खा रहे हैं। अस्पतालों की स्थिति बेहद खराब है। मरीजों की जांच नहीं हो रही है। कोरोना पीड़ित मरीजों के लिए बेड नहीं है। 

उन्होंने कहा कि लखनऊ में कोरोना के पांच हज़ार से अधिक संक्रमित मरीज हैं। लेकिन अस्पताल के नाम पर मात्र चार कोरोना के अस्पताल बने हुए हैं। एरा में 400 बेड, राममनोहर लोहिया में 100 बेड, पीजीआई में 200 बेड, केजीएमयू में 200 बेड की व्यवस्था है। तो अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि राजधानी में यह हाल है तो प्रदेश में और जगह पर क्या हाल होगा। 

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कहीं अस्पताल में पानी टपक रहा है। कहीं खाने पीने की व्यवस्था नहीं है। कहीं दवा नहीं मिल रही है। कहीं भयानक रूप से गंदगी फैली हुई है। लेकिन मुख्यमंत्री मीडिया मैनेज करने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में क्वारंटीन सेंटर और अस्पतालों की स्थिति बड़ी दयनीय है। कई जगह की स्थिति इतनी खराब है कि लोग कोरोना से नहीं अपितु सरकार की व्यवस्था से डर रहे हैं। अगर कोई आवाज़ उठाएगा तो उसे पूरा प्रशासनिक अमला लगकर उसके ऊपर उत्पीडऩ करेगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static