यूपी मंत्रिमंडल के विस्तार की तैयारियां तेज, कई नए चेहरों को Yogi कैबिनेट में मिल सकता है मौका

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 02:07 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव में शानदार जीत के बाद अब भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है। पार्टी सूत्रों की मानें तो उत्तर प्रदेश सरकार अगले महीने मंत्रिमंडल Yogi government में मंत्रिमंडल केका विस्तार कर सकती है। माना जा रहा है कि निकाय चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश में हुए उपचुनाव में रामपुर की स्वार सीट से चुनाव जीते आकाश सक्सेना मंत्रिमंडल में शामिल हो सकते हैं। उनके साथ कई नए चेहरे को मंत्रिमंडल में शामिल होने की संभावना है। वहीं निकाय चुनाव में बेहतर न प्रदर्शन करने वाले मंत्रिमंडल से बाहर भी जा सकते है।

 योगी कैबिनेट में मंत्रियों की लिस्ट इस प्रकार है:-
PunjabKesari

गौरतलब है कि यूपी निकाय चुनाव में भाजपा ने 17 सीटों पर जीत दर्ज कर ली है। समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी को पार्टी को मेयर की किसी सीट पर जीत नहीं मिली है।  उत्तर प्रदेश में मेयर की 17 सीटें, नगर पालिका अध्यक्ष की 544 सीट जबकि नगर पंचायत की 199 सीटों पर चुनाव हुए हैं। अब भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव को लेकर फिर से तैयारी में जुटी है। 

ये भी पढ़ें:- Janata Darshan: CM योगी बोले- घबराइए मत...सरकार आपकी है और आपके लिए ही है; हम कराएंगे कार्रवाई

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM yogi Adityanath) ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि जनता की समस्याओं पर त्वरित कार्रवाई करते हुए गुणवत्तापूर्ण व संतुष्टिपरक समाधान सुनिश्चित कराएं। जनता को यह एहसास होना चाहिए कि संवेदनशील सरकार (Government) उनके साथ खड़ी है। गोरखनाथ मंदिर में रविवार सुबह दिग्विजयनाथ स्मृति भवन के सामने आयोजित जनता दर्शन में मुख्यमंत्री समस्या लेकर पहुंचे लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि घबराइए मत। सरकार आपकी है और आपके लिए ही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static