योगी सरकार ने चार IAS अधिकारियों को दी नई जिम्मेदारी, जल्द होगी तैनाती

4/15/2021 12:44:50 PM

लखनऊः कोरोना संकट के बीच उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने चार आईएएस अधिकारियों को नई जिम्मेदारी दी है। इनके साथ ही तीन अधिकारियों ने प्रतिनियुक्ति से लौटकर नियुक्ति विभाग में अपनी ज्वाइनिंग भी दे दी है। इन्हें भी जल्द ही तैनाती दी जा सकती है।

बता दें कि शासन ने कोविड प्रबंधन में अहम जिम्मेदारी से जुड़े दो प्रमुख विभागों चिकित्सा शिक्षा व चिकित्सा स्वास्थ्य में एक-एक सचिव को तैनाती दी है। इसमें केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से लौटे सौरभ बाबू को सचिव चिकित्सा शिक्षा तथा रविंद्र को सचिव चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण के पद पर तैनाती दी गई है। वहीं भदोही औद्योगिक विकास प्राधिकरण (बीडा) के सीईओ संदीप कुमार को गोरखपुर का नगर आयुक्त बनाया गया है।

शासन ने बीडा के सीईओ की अतिरिक्त जिम्मेदारी भदोही की जिलाधिकारी आर्यका अखौरी को सौंपी है। अंतरराज्यीय प्रतिनियुक्ति पर जम्मू कश्मीर गए सचिव स्तर के अधिकारी रिग्जियान सैम्फिल तथा लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी मसूरी में उप निदेशक विद्याभूषण ने लौटकर नियुक्ति विभाग में दे दी है। विदेश ट्रेनिंग पर गईं चांदनी सिंह भी आ गई हैं। उन्होंने भी नियुक्ति विभाग में ज्वाइनिंग दे दी है।


Content Writer

Moulshree Tripathi

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static