योगी सरकार ने गौरव चंदेल के परिजनों को दी 20 लाख की आर्थिक सहायता

punjabkesari.in Monday, Jan 13, 2020 - 11:27 AM (IST)

 नोएडाः नोएडा के गौरव चंदेल हत्याकांड में पीड़ित के परिजनों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 20 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी है। डीएम और आईजी पीड़ित परिवार के घर पहुंचे, जहां उन्होंने मृतक चंदेल के परिजनों को 20 लाख रुपये का चेक सौंपा।

CM ने की थी 20 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा
सूचना विभाग के सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित के परिजनों को 20 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की थी। जिसे पूरा कर लिया गया है।

मायावती, प्रियंका ने ट्वीट कर योगी सरकार पर साधा था निशाना
बीएसपी प्रमुख मायावती ने ट्वीट करके लिखा, "नोएडा में गौरव चंदेल की हत्या के मामले में भी लीपापोती व सरकारी उदासीनता के कारण वहां पूरे क्षेत्र में जन आक्रोश लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने लिखा था कि, 'प्रबंधक के पद पर काम करने वाले गौरव चंदेल की नोएडा में अपराधियों ने हत्या कर दी। लूट-पाट के बाद हुई हत्या में सरकार की कार्रवाई अभी तक ढीली-ढाली ही है।' प्रियंका ने आगे लिखा था कि नोएडा जैसी लोकेशन पर अगर अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं तो पूरे यूपी में क्या स्थिति होगी।

बदमाशों ने गौरव चंदेल के सिर में गोली मारकर की थी हत्या
गौरव चंदेल 6 जनवरी को गुरुग्राम से ग्रेटर नोएडा में अपने घर लौट रहे थे। नोएडा के हिंडन नदी के पास परथला चौक पर अज्ञात बदमाशों ने उनके सिर में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी। बदमाश उनकी कार व लैपटॉप आदि लूट कर भाग गए थे। इस मामले में जांच के दौरान पुलिसकर्मियों की कथित लापरवाही सामने आई है। जिसके बाद कार्रवाई करते हुए थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक मनोज पाठक समेत छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया और एक अन्य को लाइन हाजिर किया गया था।

Ajay kumar