योगी सरकार ने पत्रकार विक्रम जोशी के परिजनों को दी 10 लाख की मदद, पत्नी को सरकारी नौकरी का ऐलान

punjabkesari.in Wednesday, Jul 22, 2020 - 01:11 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद के पत्रकार विक्रम जोशी की आज हुई मौत पर गहरा दुख जताया और परिवारीजन को तत्काल 10 लाख रुपए की आर्थिक मदद, पत्नी को सरकारी नौकरी और बच्चों को निशुल्क शिक्षा देने की घोषणा की।

गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी को 20 जुलाई को विजय नगर इलाके में बदमाशों ने उस समय गोली मार दी थी जब अपनी दो बेटियों के साथ घर लौट रहे थे। पत्रकार के साथ मारपीट हुई और उनके सिर पर गोली मारी गई। पत्रकार को गंभीर हालात में गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने इस मामले में अब तक नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। गाजियाबाद के विजयनगर इलाके के बाइपास स्थित रोज वैली स्कूल के पास रहने वाले विक्रम जोशी की माता कॉलोनी कॉलोनी निवासी बहन का सोमवार को जन्मदिन था।

विक्रम जोशी अपनी दोनों बेटियों के साथ जन्मदिन में गए थे। यहां से जब वह लौट रहे थे तो माता कॉलोनी में ही गली से बाहर निकलने पर आठ से नौ लोग ने उनकी मोटरसाइकिल रोक ली और उनके साथ मारपीट करते हुए उनके सिर में गोली मार दी। उन्हें एक निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया था, लेकिन बुधवार सुबह इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static