मुख्तार अंसारी व उसके परिजनों पर कसता जा रहा योगी सरकार का शिकंजा, मांगी बैंक डिटेल

punjabkesari.in Friday, Sep 18, 2020 - 11:50 AM (IST)

लखनऊः  बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की समस्याएं भी ऊंची उड़ान भर रही हैं। लिहाजा संभलना तो दूर अब अंसारी व उसके परिवार पर सरकार का शिकंजा जकड़ता जा रहा है। योगी सरकार ने मुख्तार व उसके परिजनों की बैंक डिटेल मागी है। 

बता दें कि जेल में बंद मुख्तार का बी वारंट तैयार कराने के साथ ही पुलिस ने उसके दोनों बेटे उमर और अब्बास पर 25-25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर दिया है। अब मुख्तार समेत परिजनों के बैंक खातों पर सरकार की नजर है। मुख्तार, अफजाल, आफ्सा बेगम, अब्बास समेत उनके सालों, रिश्तेदारों और परिजनों के खातों का ब्यौरा सरकार ने मांगा है।

वहीं गाजीपुर में एलडीएम और सबंधित बैकों को आए मेल में निर्धारित बिंदुओं पर विवरण मांगा गया है। इसमें अकाउंट की पूरी डिटेल, टर्नओवर, सिविल और बैलेंसशीट शामिल है। माफियाओं के साथ मिलकर गाजीपुर , मऊ समेत  जगह-जगह कब्जा की गई जमीन सरकार और प्रशासन ने मुक्त करा ली है।

LDM सूरजकांत ने बताया कि मुख्तार के परिवार का खाता जिन बैंकों में है उनके अधिकारियों को सीधे मेल भेजा गया है। बैंकों ने अपनी शाखाओं में मुख्तार, अफजाल समेत अन्य परिजनों के खातों का विवरण तलाशना शुरू कर  दिया है।

Moulshree Tripathi