महिला सुरक्षा के नाम पर जनता के आंख में धूल डाल रही है योगी सरकार: आप

punjabkesari.in Tuesday, Oct 27, 2020 - 07:59 PM (IST)

 लखनऊ: आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा महिला सुरक्षा की खातिर शुरू किया गया मिशन शक्ति अभियान हकीकत की जमीं पर कोसों दूर है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने मंगलवार को कहा कि योगी सरकार अभियान को लेकर दावा कर रही है कि इससे महिलाओं के प्रति अपराध में कमी लाई जाएगी। सरकार का दावा है कि 23 हजार से ज्यादा लोग‘मिशन शक्ति'के तहत महिलाओं के साथ छेड़छाड़ व अन्य अपराधों में बुक किये गए है मगर ज़मीनी हक़ीक़त कुछ और ही है

उन्होंने कहा कि मेरठ में एक महिला का शव करीब 15 टुकड़ो में मिला है। इस जघन्य घटना से एक बार प्रदेश फिर से दहल गया है। मामले में आशंका जताई जा रही है कि इसमें सेक्सुअल क्राइम के बाद मडर्र किया गया है। बीते 24 घंटो में ऐसे कई अपराध हुये। पार्टी योगी सरकार से पूछना चाहती है कि प्रदेश में ये क्या हो रहा है। वास्तविकता यह है कि अपराधियों ने मिशन शक्ति के 15 टुकड़े कर दिए है।

महिलाओं के प्रति हो रहे अपराध को रोकने के लिए थानों में लम्बित मामलों पर क्या कोई कायर्वाही की जा रही है। क्या उनकों भी फास्टट्रैक कोटर् के अंदर चलाने का काम किया जा रहा है। सारी रेप की घटनाएं जिन्होंने पूरे प्रदेश को हिलाया है, जिनके अंदर भाजपा के कई रसूकदार नेता शामिल पाए गए है उनके अंदर कोई जांच की कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने कहा कि क्योंकि योगी सरकार सड़क से लोगों को उठा के फॉर्म भरवा के उनसे माफी मंगवाने का काम कर रही है, ये जनता की आंखों में धूल झोंकने के अलावा और कुछ नहीं है। आम आदमी पार्टी इसको पॉलिटिकल स्टंट कह रही है। क्योंकि जो असली घटनाएं है वो अखबारों में रंगी पड़ी है की प्रदेश में क्राइम किसी भी तरह से कम नही हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static