योगी सरकार घूसखोरी और भ्रष्टाचार के दलदल में डूबी हुई हैः अजय कुमार

punjabkesari.in Friday, Jan 03, 2020 - 04:50 PM (IST)

लखनऊः आए दिन योगी सरकार पर जुबानी हमला करने वाले उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने फिर से हमला करते हुए कहा कि प्रदेश के पुलिस महकमे में जिले खरीदे और बेचे जा रहे हैं। यह सिर्फ पुलिस विभाग का मसला नहीं है बल्कि पूरी सरकार घूसखोरी और भ्रष्टाचार के दलदल में डूबी हुई है।

पुलिस कप्तान वैभव कृष्ण की रिपोर्ट का दिया हवाला
अजय कुमार ने गौतमबुद्धनगर के पुलिस कप्तान वैभव कृष्ण की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि 5 पेज की रिपोर्ट पूरे महकमे में फैली भ्रष्टाचार और घूसखोरी को बयां कर रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी कहां हैं। उनको सामने आकर यह स्पष्ट करना चाहिए कि आखिर प्रदेश में क्या चल रहा है।

पूरा प्रदेश भ्रष्टाचार और घूसखोरी से परेशान है
उन्होंने आगे कहा कि यह तो मात्र एक उदाहरण है। पूरा प्रदेश भ्रष्टाचार और घूसखोरी से परेशान है, हर विभाग में इस तरह की शिकायत रोजाना आती रहती हैं। उन्होंने यूपी के हर विभाग की न्यायिक जांच कराने की मांग की।

अपराधियों का इस सरकार से रिश्ता क्या है
उन्होंने कहा कि एक अपराधी जिस पर गैंगेस्टर लगा हो, जो फिरौती वसूलता हो वह पुलिस महकमे में ट्रान्सफर-पोस्टिंग करा रहा है, इससे यह भी साबित होता है कि अपराधियों का इस सरकार से रिश्ता क्या है।

मामले की निष्पक्ष जांच हो
उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच हो तो कई बड़े लोग बेनकाब होंगे और इस सरकार की कलई खुल जाएगी। और आम जनता को भ्रष्टाचार और घूसखोरी से राहत मिलेगा।

 

 

Tamanna Bhardwaj