राजस्थान सरकार द्वारा भेजे 36.36 लाख के बिल का योगी सरकार ने किया भुगतान

punjabkesari.in Friday, May 22, 2020 - 11:37 AM (IST)

लखनऊः कोरोना संकट में प्रवासी मजदूरों पर शुरू हुई सियासत बस पॉलटिक्स तक पहुंची ही थी इस बीच राजस्थान सरकार ने इसे नया मोड़ दे दिया है। कोटा के छात्रों को यूपी बॉर्डर पहुंचाने के मामले में एक 36 लाख 36 हजार रुपए का बिल योगी सरकार को भेजा है। साथ ही राजस्थान सरकार ने जल्द भुगतान का निवेदन भी किया। योगी सरकार ने इस पर संज्ञान लेते हुए राजस्थान सरकार को पूरी राशि का भुगतान कर दिया है। 

सूत्रों के मुताबिक, यूपीएसआरटीसी की तरफ से पहले राजस्थान रोडवेज की तरफ से पेश किए गए डीजल के 19.76 लाख के बिल का भुगतान किया गया था। अब राजस्थान सरकार के 36.36 लाख के बिल का भुगतान कर दिया गया है। ये बिल कोटा से आगरा/मथुरा तक लॉकडाउन में छात्रों को पहुंचाने में लगी 70 बसों का भेजा गया था। 

इस बारे में यूपीएसआरटीसी के एमडी राजशेखर ने कहा कि अप्रैल के मध्य में लॉकडाउन में फंसे छात्रों को कोटा से घर वापस पहुंचाने की कवायद की गई थी। शुरुआत में हमारा अनुमान 8 से 10 हजार छात्रों के फंसे होने का था, लेकिन मौके पर संख्या ज्यादा हुई। इस दौरान हमने राजस्थान रोडवेज से आग्रह कर मथुरा और आगरा तक बच्चों को ड्रॉप करने को कहा। इसी का बिल राजस्थान रोडवेज द्वारा दिया गया था, इसका भुगतान हमने कर दिया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static