योगी सरकार के निशाने पर बस यादव-मुसलमान: विधायक जाहिद बेग की FIR पर अखिलेश बोले- ‘भाजपा के इशारे पर काम कर रही पुलिस’

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2024 - 01:07 AM (IST)

Kannauj News: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के निशाने पर यादव और मुसलमान हैं। एक दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को कन्नौज पहुंचे यादव ने प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में सपा विधायक जाहिद बेग पर हुई एफआईआर पर कहा, “ यह सरकार केवल यादव और मुसलमान पर नजर डाल रही है। अगर ये दोनों हैं तो तुरंत कार्रवाई हो जाएगी। अगर घर का कोई कर्मचारी सुसाइड कर ले तो इसमें कौन जिम्मेदार हो सकता है।” इस दौरान उन्होंने हाई टेंशन लाइन की चपेट में आने वाले परिवारों से भी मुलाकात की।
PunjabKesari
चुनाव आयोग को भी आउट सोर्स करना चाहती है बीजेपी
इतना ही नहीं अखिलेश ने प्रदेश में हो रहे एनकाउंटर पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि एनकाउंटर का निशाना टांग (पैर) पर जाता है। बड़े पैमाने पर टांग में गोली लगी है। इसका नाम हाफ एनकाउंटर है। यह सब फर्जी एनकाउंटर हैं। एनसीआरबी का डाटा है, सबसे ज्यादा असुरक्षित महिलाएं उत्तर प्रदेश में हैं। क्या एनकाउंटर से हमारी माताएं बहनें सुरक्षित हो गई हैं? जो भी फर्जी एनकाउंटर हुए हैं उसकी जांच जरूर होनी चाहिए और कार्रवाई जरूर होगी। सपा विधायक जाहिद बेग पर एफआईआर मामले में अखिलेश यादव ने कहा कि इस सरकार की नियत साफ नहीं है। चुनाव हारने के बाद केवल यादव और मुसलमान पर कार्रवाई हो रही। वो विधायक सपा का है (जाहिद बेग) और मुस्लिम है इस लिए कार्यवाही हो रही है। एक देश एक चुनाव पर अखिलेश ने कहा, "बीजेपी चाहती है वन नेशनल वन इलेक्शन, उसके साथ वन डोनेशन, एक बार डोनेशन मिल जाए वो ठीक है। बीजेपी चुनाव आयोग को भी आउट सोर्स करना चाहती है। वन नेशन वन इलेक्शन बहुत बड़ी साजिश है।

मठाधीश और माफिया वाले बयान पर अखिलेश यादव की सफाई
बता दें कि अखिलेश यादव ने कुछ दिनों पहले योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा था कि मठाधीश और माफिया में ज्यादा फर्क नहीं होता। इसको लेकर अखिलेश साधु-संतो के निशाने पर हैं। अपने बयान पर सफाई देते हुए अखिलेश ने कहा, "साधु, संत, ऋषि, मुनि, आचार्य, किसी के बारे में हम समाजवादियों ने कभी टिप्पणी नहीं की। हम लोगों ने जो टिप्पणी की है, मठाधीश मुख्यमंत्री पर टिप्पणी की है। हम लोग कभी किसी पर टिप्पणी नहीं करते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static