योगी सरकार ने यूपी में 10 IPS अधिकारियों का किया तबादला

punjabkesari.in Saturday, Jan 18, 2020 - 12:49 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश सरकार ने शनिवार को भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के 10 अधिकारियों का तबादला कर दिया। आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि पीएसी मुरादाबाद मे पुलिस उप महानिरीक्षक एससी दुबे को आजमगढ परिक्षेत्र का पुलिस उपमहानिरीक्षक बनाया गया है।जबकि आजमगढ के मौजूदा डीआईजी जे रविन्द्र गौड़ को एसआईटी लखनऊ इसी पद पर भेजा गया है।

उन्होने बताया कि डीआईजी ट्रैफिक मोदक राजेश दिनेश को गोरखपुर का नया पुलिस उपमहानिरीक्षक नियुक्त किया गया है। जबकि इससे पहले गोरखपुर परिक्षेत्र के डीआईजी पद पर स्थानांतरित लव कुमार का ट्रांसफर निरस्त कर दिया गया है। पीएसी मेरठ के उप महानिरीक्षक अनिल कुमार राय का तबादला पीएसी मुख्यालय पर पुलिस महानिरीक्षक के पद पर किया गया है।

प्रवक्ता ने बताया कि झांसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज का तबादला फिलहाल निरस्त कर दिया गया है। प्रयागराज के अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष द्विवेदी को ट्रांसफर गौतमबुद्धनगर में अपर पुलिस उप आयुक्त के पद पर किया गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस मुख्यालय में अपर पुलिस अधीक्षक चिरंजीव नाथ सिन्हा का तबादला लखनऊ में ही अपर पुलिस उप आयुक्त के तौर पर किया गया है। पुलिस अधीक्षक आरटीसी चुनार मिर्जापुर केशव कुमार चौधरी को लखनऊ में पीएसी की 35 बटालियन का सेनानायक बनाया गया है।



 

Tamanna Bhardwaj